/

इंदौर एसआईटी की गिरफ्त में भूमाफिया ,जमीन घोटाला मामले में एसपी ने किया था एसआईटी का गठन

इंदौर। इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में कई महीनों से फरार भूमाफिया दीपेश बोरा को महाराष्ट्र से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया है और पूछताछ के लिए पुलिस ने 3 दिन का रिमांड पर रखा है ,ताकि अन्य आरोपियों तक पहुंचा जा सके।

शहर के खजराना थाना क्षेत्र की मजदूर वर्ग सहकारी संस्था की जमीन घोटाला मामले में खजराना पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया था। खजराना पुलिस आरोपियों की तलाश में लगातार लापरवाही बरत रही थी । इस लापरवाही को लेकर कई बार एसपी को भी शिकायत मिली थी शिकायत मिलने के बाद एसपी ने स्वयं एसआईटी का गठन किया था। एसआईटी द्वारा तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए दीपक मद्दा के साले और जमीन घोटालें में शामिल आरोपी दीपेश बोरा को महाराष्ट्र के धूलिया से गिरफ्तार किया । गिरफ्तारी के बाद आरोपी को इंदौर जिला न्यायालय में पेश कर पूछताछ के लिए 3 दिन का रिमांड पर लिया गया है,ताकि अन्य आरोपियों तक भी एसआईटी के अधिकारी पहुंच सके ।

खैर खजराना थाने की पुलिस पर शुरू से ही अपराधियों को संरक्षण देने के आरोप लगते रहे हैं। इसी कारण से स्वयं एसपी को एसआईटी का गठन कर आरोपियों तक पहुंचने की कवायद तेज करनी पड़ रही है।