/

मामूली विवाद को लेकर आपस में भिड़े बीजेपी नेता, जिला मंत्री के फाड़े कपड़े

गुना। गुना में भारतीय जनता पार्टी के दो बड़े नेताओं के बीच विवाद और मारपीट की घटना सामने आई है। विवाद उस समय हुआ जब सूबे के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया अपनी विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर जा रहे थे। इसी दौरान उनके साथ गाड़ी में बैठे भाजपा के जिला मंत्री महेंद्र सिंह किरार और पार्टी के ही एक नेता हेमराज किरार के बीच विवाद हो गया ।

शुक्रवार को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार पंचायत मंत्री बमोरी क्षेत्र के दौरे पर निकले थे। उन्हें क्षेत्र में कई जगह शोक संवेदनाएं व्यक्त करने जाना था। उनके साथ भाजपा नेता भी मौजूद थे। 11:30 बजे कुसुमौदा चौकी से 500 मीटर पहले यहां मंत्री के साथ गाड़ी में बैठने को लेकर दो भाजपा नेता आपस में भिड़ गए। इसके बाद हाथापाई शुरू हो गई। भाजपा के जिला पदाधिकारी महेंद्र किरार ने बताया कि वे मंत्री की साथ बमोरी क्षेत्र के दौरे पर जा रहे थे। इसी बीच, मंत्री कुसुमौदा चौकी के पास एक शोरूम पर रुके। यहां भाजपा नेता हेमराज किरार, दुष्यंत किरार ने 5-6 लोगों के साथ मिलकर महेंद्र किरार पर हमला कर दिया। झड़प में महेंद्र किरार के कपड़े फाड़ दिए। महेंद्र किरार ने कैंट थाने पहुंचकर शिकायत की।

दोनों ही नेता भाजपा के पदाधिकारी हैं, बावजूद दोनों में लंबे समय से आपसी खींचतान चल रही है। कई बार दोनों के बीच मुंहवाद भी हो चुका है। समय-समय पर दोनों की एक-दूसरे के प्रति तल्खियां सामने भी आती रही हैं। चुनावों के दौरान भी कई बार मनमुटाव सामने आया है।