/////

Indore Double Murder: इंदौर में मोबाइल बना दो युवकों की हत्या की वजह, दो की हालत गंभीर

Indore Double Murder: झगड़े में दोनों पक्षों की ओर से जमकर चाकू चले।

इंदौर: लॉकडाउन के बाद से शहर में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक बार फिर शहर में मामूली विवाद में दो युवकों को मौत के घाट उतार दिया। झड़प में दो लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं।

मामूली विवाद में हत्याकांड

इंदौर शहर के भवरकुआं थाना क्षेत्र के पालदा मेन रोड पर दो गुटों में हुए खूनी संघर्ष में दो युवकों की हत्या कर दी गई और विवाद में दो गंभीर रुप से घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक विवाद मोबाइल के पैसों को लेकर हुआ था औऱ खूनी संघर्ष में बदल गया। गुरुवार रात 10 बजे पालदा मेन रोड हनुमान मंदिर के पास युवकों का विवाद हुआ था। झगड़े में दोनों पक्षों की ओर से जमकर चाकू चले।

लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद

चाकूबाजी में मयंक पुत्र दिनेश कनासे,अमित पुत्र गुलाबचंद मुजाल्दे, मोहित चौहान और दीपांशु घायल हो गए। घायलों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां पर इलाज के दौरान मयंक और अमित की मौत हो गई। विवाद में घायल हुए .युवक दीपांशु ने हमलावारों के नाम हर्ष और संजय बताए हैं। घायल युवक मोहित ने पुलिस को बताया कि वह देर रात पने मामा के बेटे से सड़क किनारे खड़े होकर बात कर रहा था। इसी दौरान बाइक पर आए 3 बदमाशों ने गाली गलौज करने के बाद उनके ऊपर चाकू से हमला कर दिया।

वहीं इस मामले में एसपी महेशचंद्र जैन ने बताया कि विवाद मोबाइल के रुपए के लेनदेन को लेकर हुआ था। हमला करने वाले और मृतक सभी नशे की हालत में थे। मृतक पालदा औद्योगिक क्षेत्र की एक फैक्ट्री में नौकरी करते थे। मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।