////

ड्रग्स सप्लाई और सेक्स रैकेट मामले में आईजी ने की आरोपियों से पूछताछ

ड्रग्स सप्लाई और सेक्स रैकेट मामले में आईजी हुए एक्टिव

इंदौर। इंदौर पुलिस ने पिछले दिनों एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था, जिसमें बांग्लादेश से लाई गई युवतियों का यहां पर शारीरिक शोषण किया जाता था। गिरफ्तार हुए आरोपियों से पूछताछ के बाद कईं बड़े खुलासे हुए थे, जिसमे जिस्मफरोशी के धंधे के साथ-साथ नई युवा पीढ़ी को ड्रग्स सप्लाई करने वाले एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश हुआ था। जिसमें कई महिलाएं और पुरुष शामिल है। हाल ही में इस पूरे मामले को लेकर आईजी योगेश देशमुख विजय नगर थाने पहुंचे और आरोपियों से कई घंटों तक पूछताछ की।

एसआईटी का हुआ गठन

सेक्स रैकेट और ड्रग्स सप्लाई करने वाले गिरोह के खुलासे के बाद आईजी देशमुख ने कहा कि ड्रग सप्लाई मामले में जितने लोग शामिल है उन पर लगातार कार्यवाही जारी है, साथ ही उन्होंने कहा की इस मामले में कई बड़े नाम सामने आने वाले हैं जिसको लेकर के तैयारियां की गई है। वहीं एक एसआईटी टीम भी गठित की गई है अब तक पुलिस ने देह व्यापार और और ड्रग्स सप्लाई करने वाले मुख्य आरोपी के साथ कई आरोपियों को अपनी गिरफ्त में लिया है जो रेस्टोरेंट्स, कैफे, जिम और शहर के बाहर ड्रग्स सप्लाई का काम करते थे। फिलहाल बताया जा रहा है कि इस गिरोह के तार मुंबई और अन्य राज्यों तक फैले हैं।

गौरतलब है पिछले दिनों एक हाईप्रोफाइल आंटी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जो लड़के-लड़कियों को ड्रग की सप्लाई करती थी। उसके तार गोवा और मुंबई से जुड़े पाए गए हैं।