नरोत्तम मिश्रा ने की अमिताभ बच्चन की सास से मुलाकात, बताया मां स्वरूपा

नरोत्तम मिश्रा ने कार्यक्रम में शिरकत करने का निवेदन किया।

भोपाल। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बिग बी अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि इंदिरा भादुड़ी उनके लिए मां स्वरूपा है।

गृहमंत्री ने बताया इंदिरा भादुड़ी को मां स्वरूपा

पश्चिम बंगाल के अपने दौरे से लौटे गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी से भेंट की और उनका हालचाल जाना। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मैं मां दुर्गा की भूमि पश्चिम बंगाल से आया हूं, यह भी मेरे लिए मां स्वरूपा है। मैने उनसे निवेदन किया है कि वो पश्चिम बंगाल हो अपना संदेश दे.
उन्होंने कहा कि ढाई लाख लोग पश्चिम बंगाल के भोपाल में रहते हैं, तपन भौमिक जी मंगलवार को उनके साथ बैठक करेंगे और जल्द ही एक बड़ा कार्यक्रम किया जाएगा। ढाई लाख लोग पश्चिम बंगाल के भोपाल में रहते हैं, तपन भौमिक जी मंगलवार को उनके साथ बैठक करेंगे और जल्द ही एक बड़ा कार्यक्रम किया जाएगा. मैंने इंदिरा भादुड़ीजी से निवेदन किया है कि आप बैठक में आ सके तो बैठक में शिरकत करें।

बंगाल का समाधान है नरेंद्र मोदी

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बंगाल के लोगों के लिए भोपाल की ओर शंखनाद किया जाएगा। बंगाल के राष्ट्रवाद के नेतृत्व में और मोदी जी के नेतृत्व में बंगाल की जनता को मुख्यधारा में जोड़ें। बंगाल में भुखमरी और बेरोजगारी फैल रही है जिसका एक ही समाधान है नरेंद्र मोदी।