Mradhubhashi

ICC World Cup 2023: वर्ल्ड कप के लिए आज दोपहर टीम इंडिया का होगा ऐलान, एशिया कप वाले स्क्वाड में बहुत बदलाव की उम्मीद नहीं

वर्ल्ड कप के लिए आज दोपहर टीम इंडिया का होगा ऐलान, एशिया कप वाले स्क्वाड में बहुत बदलाव की उम्मीद नहीं

ICC World Cup 2023 Team India: वर्ल्ड कप 2023 (ICC World Cup 2023) के लिए आज दोपहर 1:30 बजे टीम इंडिया का ऐलान हो जाएगा। श्रीलंका के कैंडी में ही टीम इंडिया के प्लेइंग 11 घोषित की जाएगी। फिलहाल टीम इंडिया श्रीलंका में एशिया कप खेल रही है। बीसीसीआई के सूत्रों के मुताबिक वर्ल्ड कप के लिए टीम के एशिया कप वाले स्क्वाड में बहुत ज्यादा बदलाव नहीं होगा।

हालांकि वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2023) से पहले इन खिलाड़ियों के लिए एक परीक्षा होगी। इसमें बेहतरीन प्रदर्शन करने पर खिलाड़ी भारतीय टीम में जगह बनाएंगे। इस समय ईशान किशन अच्छी फॉर्म में हैं, जबकि केएल राहुल को फिटनेस टेस्ट पास करना है। केएल का फिटनेस टेस्ट इसी दिन होना है।

इससे पहले रिपोर्ट आई थी कि बीसीसीआई ने वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2023) के लिए 15 सदस्यों वाली टीम का चयन करीब-करीब तय कर लिया है। टीम में संजू सैमसन को होने की संभावना न के बराबर है। संजू एशिया कप में भी रिजर्व खिलाड़ी में हैं। सैमसन के साथ प्रसिद्ध कृष्णा और युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा को भी मौका मिलना मुश्किल होगा। एशिया कप के दोनों मुकाबलों में उन्हें जगह नहीं मिली है।

ICC World Cup 2023: वर्ल्ड कप के लिए आज दोपहर टीम इंडिया का होगा ऐलान, एशिया कप वाले स्क्वाड में बहुत बदलाव की उम्मीद नहीं

ICC World Cup 2023: इन खिलाड़ियों की जगह पक्की

बीसीसीआई स्टार बल्लेबाज विराट कोहली, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव के साथ ईशान किशन को भी जगह दे सकती है। ईशान ने लगातार चार अर्धशतक लगाए हैं। वह बेहतरीन फॉर्म में हैं। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मुश्किल परिस्थितियों में बेहतरीन पारी खेली और पहली बार पांचवें नंबर पर आए थे। उन्होंने 81 गेंदों पर 9 चौके-2 छक्के की मदद से 82 रन मारे थे।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट