//

निकाह में हिंदू निकला दूल्हा तो मचा बवाल, मौलवी को ऐसे हुआ संदेह

लोगों ने दूल्हे की जमकर पिटाई कर दी।

महाराजगंज: उत्तर प्रदेश में निकाह का एक अजीब मामला सामने आया है। निकाह करने पहुंचे युवक का जब पर्दाफाश हुआ तो विवाह स्थल पर मौजूद लोगों ने उसकी जमकर आवभागत की।

सोशल मीडिया पर हुआ था प्यार

निकाह में जालसाजी करने का ये मामला उत्तर प्रदेश के महाराजगंज का है। मौलवी के शक की वजह से दूल्हे की पोल खुल गई। मामला कोल्हुई थाना इलाके का है जहां गांव की रहने वाली लड़की का सिद्धार्थनगर के रहने वाले युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए हुई थी और बातचीत का सिलसिला करीब दो सालों से लगातार चल रहा था। सोशल मीडिया की गुफ्तगु परवान चढ़ी और दोनों ने प्यार को अंजाम तक ले जाने के लिए शादी की इच्छा जताई।

मौलवी को हुआ संदेह

निकाह के दौरान जब दूल्हा हकलाया तो मौलवी को शक हुआ। इसके बाद उसकी जेब की तलाशी ली गई तो उसमें पैन कार्ड मिला। पैन कार्ड से इस बात की तस्दीक हुई कि निकाह करने वाला शख्स गैर मुस्लिम था। मामले का पर्दाफाश होने के बाद वहां मौजूद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि युवती के घर वालों ने शादी पर सहमति जताते हुए बारात लाने की बात कही थी। निकाह के दौरान उर्दू के शब्द बोलने के दौरान दूल्हा हकलाया तो मौलवी को संदेह हो गया।