सामूहिक दुष्कर्म व हत्या के आरोपियों को फांसी देने की मांग

कांटाफोड़। मंगलवार को नगर के माली समाज राष्ट्रीय फुले ब्रिगेड व समस्त नगरवासियों के द्वारा सयुक्त रूप से नायाब तहसीलदार को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौपा गया। साथ ही शाजापुर जिले के ग्राम नारोला में फूल माली समाज की 17 वर्षीय नाबालिक बच्ची के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म व हत्या के आरोपियों को फांसी देने की मांग की।

समाजजनों ने कहा कि पूरे मामले को लव जिहाद में शामिल कर हत्या के बचे हुए अन्य आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले को चलाकर शीघ्र फांसी की सजा होनी चाहिए । यदि शीघ्र ही आरोपियों को सजा नहीं होती है, तो समाज जन के द्वारा उग्र आंदोलन भी किया जाएगा। समाज जनों के साथ ही समस्त राजनीतिक दल व नगरवासियों ने नगर के मुख्य मार्गो से रैली निकालकर नारेबाजी करते हुए। स्थानीय पुलिस थाना पहुंचकर ज्ञापन सौंपा। पीसीसी सदस्य मनोज होलानी ने कहा कि यह माली समाज के लिए ही गलत नहीं है। बल्कि हर समाज जन के लिए इस तरह का कृत्य गलत है। ऐसे आरोपियों को सिर्फ फांसी की सजा ही होनी चाहिए।

यह था पूरा मामला

गौरतलब है कि बीते दिनों शुजालपुर से 10 किमी दूर ग्राम नारोला में लवजिहाद का मामला सामने आया था। जिसमे शाकिब खां नाम के वर्ग विशेष युवक व उसके कुछ साथियों ने माली समाज की 17 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपरहण कर गैंग रेप किया तथा हत्या कर शव नारोला तलाब में फेंक दिया। शव मिलने पर हुई दुःखद घटना से जहा पूरे प्रदेश में आक्रोश का माहौल है।