//

गोविंद नगर खारचा एवं न्यू राजाबाग में हुई नकबजनी का 24 घंटे में बाणगंगा पुलिस ने किया खुलासा

इंदौर। थाना बाणगंगा में 30 अगस्त की रात को न्यू राजाबाग कालोनी में सुभाष पिता कैलाश प्रजापत के घर में हुई चोरी और गोविंद नगर खारचा में गोपाल पिता रामस्वरुप अग्रवाल के घर में हुई चोरी के आरोपियों को बाणगंगा पुलिस ने 24 घंटे में पकड़ लिया।

पुलिस टीम ने घटना स्थल के आसपास लगे CCTV फुटेज और सूचना के आधार पर नंदबाग कालोनी में हुई चोरी का खुलासा करते हुए। आशीष उर्फ गांधी पिता बाबूराव पाण्डे उम्र 19 साल निवासी 9-गोविन्द नगर खारचा, योगेश पिता अरुण यादव उम्र 20 साल निवासी शिवकण्ठ नगर सांवेर रोड और दिपेश पिता दिनेश जायसवाल उम्र 28 साल निवासी 331/2 भगतसिंह नगर खारचा को गिरफ्तार किया। आशीष पाण्डे व दिपेश जायसवाल से न्यु राजाबाग कालोनी एवं गोविंद नगर खारचा से चोरी किया गया माल भी बरामद किया गया। जिसमें पीतल एवं अन्य धातु की भगवान की 11 मुर्तियां, एक एलसीडी टीवी, एक गैस टंकी, एक टीवी रिसीवर है। गैंग के अन्य साथी लक्की पिता घनश्याम बौरासी एवं अभिषेक पिता दुलेसिंह पंवार निवासी गोविंद नगर खारचा की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है।

एक महिला के गले से चैन स्नेचिंग करना बताया

पूछताछ करने पर आशीष पाण्डे ने लक्की बौरासी के साथ थाना हीरानगर क्षेत्र में एमआर 10 रोड पर एक महिला, थाना विजयनगर क्षेत्र में स्कीम नंबर 54 में एक महिला और थाना परदेशीपुरा क्षेत्र में कल्याण मिल के सामने से एक महिला के गले से चैन स्नेचिंग करना बताया। आरोपियों से उक्त तीनों चैन स्नेचिंग की घटनाओं की तीन सोने की चैन जप्त की गई एवं चैन स्नेचिंग के दौरान उपयोग मे लाई गई मोटर साइकिल हीरो स्प्लेंडर प्लस बिना रजि. नंबर लिखी हुई भी जप्त की गई।

थाना प्रभारी बाणगंगा निरीक्षक राजेन्द्र सोनी, उनि स्वराज डाबी, सउनि चन्द्रशेखर पटेल, प्रआर 1691 राजीव यादव, प्रआर 2903 शैलेन्द्र मीणा, आर 3143 राहुल भदौरिया, आर 3144 रविन्द्र रघुवंशी, आर 1199 राजकुमार चौबे, आर 3308 बादल सिंह।