///

मोबाइल चार्जर को लेकर हुआ विवाद , युवक की हुई हत्या

मोबाइल चार्जर को लेकर हुआ विवाद , युवक की हुई हत्या

देश में जहाँ एक तरफ कोरोना महामारी का कुहराम मचा हुआ है वही दूसरी और मर्डर के मामले भी रुकने का नाम नहीं ले रहे है । लेकिन वही इंदौर शहर में एक ऐसी हत्या का मामला सामने आया जिसे सुनकर हर कोई आश्चर्यचकित हो गया ।

मामला खजराना थाना क्षेत्र के प्रिंस कॉलोनी का है, यहाँ रहने वाले आवेश नामक युवक पर अहमद रजा उर्फ चिन्टू खान ने साथी सरफराज अहमद ओर इरफान उर्फ चाचा के साथ मिलकर चाकू से हमला किया जिससे युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनो पक्षो में मोबाइल के चार्जर को लेकर विवाद चल रहा था । पुलिस पूछताछ में पता लगा कि मृतक का उनसे छुटपुट विवाद होता रहता था। दादागिरी करने के साथ ही 2 दिन पहले रात में खाली मैदान पर सिगरेट नहीं देने पर भी विवाद हुआ था। बीते दिन मृतक मोबाइल पर लूडो खेल रहा था ,तभी अहमद ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उससे मारपीट की। गुस्साए चिंटू ने चाकू निकालकर आवेश की छाती में घोंप दिया। इसके बाद बाकी युवक वहां से भाग निकले।

खजराना पुलिस के मुताबिक मृतक युवक का नाम आवेश पुत्र मोहम्मद रब्बानी 18 वर्ष निवासी इलियास कॉलोनी है। गंभीर घायल हालत में आवेश को उपचार के लिए उसके परिजन एमवाय लेकर पहुंचे थे, जहां उसकी मौत हो गई। घटना खजराना के अंगारा मैदान प्रिंस कॉलोनी में रात साढ़े 11 से 12 बजे के बीच हुई। मामले में पुलिस ने 19 साल के आरोपित अहमद रज़ा उर्फ चिंटू पिता अब्दुल खालिद खान और उसके 17 साल के दोस्त को गिरफ्तार कर हमले में उपयोग किए गए चाकू और डंडे को बरामद कर लिया है। एक अन्य आरोपित 20 साल के इरफान उर्फ चाचा पिता रहीम शेख निवासी पटेलनगर फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।