//

बबला के भाई ने मकान तोड़ने की कार्रवाई पर उठाए सवाल

आरोपी बबला के भाई ने प्रशासन की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं।

उज्जैन। उज्जैन के गरीब नवाज कॉलोनी में रहने वाले शहाबुद्दीन उर्फ बबला का बेगमबाग में स्थित दूसरा मकान भी निगम की रिमूवल टीम ने बुधवार को तोड़ दिया। बबला का यह दूसरा अवैध मकान था। पहला मकान गरीब नवाज कॉलोनी में था। जिसे कुछ दिन पहले ही गिराया गया था। बबला के भाई अयाजुद्दीन ने पुलिस और प्रशासन की कार्रवाई को कठघरे में खड़ा किया है।

अयाजुद्दीन का आरोप है कि भाई बबला पर कार्रवाई के तहत पुलिस- प्रशासन हम लोगों के मकान तोड़ रहा है। करीब सात दिन पहले पुलिस ने गरीब नवाज कॉलोनी में शहाबुद्दीन उर्फ बबला का मकान तोड़ा था, आरोप था कि उस पर 15 से ज्यादा केस हैं। वह क्षेत्र का आदतन बदमाश है, हालांकि पिछले सात साल में उस पर कोई नया केस दर्ज नहीं हुआ है। अयाजुद्दीन ने कहा कि बेगमबाग का मकान उनका है, इसे उन्होंने रतलाम की इश्तियाक बी से खरीदा था, इस मकान को जबरन तोड़ दिया गया। अपराध मेरे भाई ने किया तो हमारा मकान क्यों तोड़ा जा रहा है।

गौरतलब है इन दिनों प्रदेशभर में प्रशासन ने माफियाओं और अपराधियो के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। इसके तहत उनकी अवैध प्रापर्टी को निशाना बनाया जा रहा है। इंदौर और उज्जैन में सरकारी जमीन पर कब्जा कर और बगैर अनुमति के बनाए गए अवैध निर्माणों को जमींदोज किया जा रहा है।