///

सीएम ममता की बहू से पूछताछ के लिए पहुंची सीबीआई टीम, जानिए क्या है मामला

सीबीआई ने रविवार को पूछताछ के लिए रुजिरा को समन भेजा था।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे पर सीबीआई का शिकंजा कसता जा रहा है। सीबीआई सीएम ममता के भतीजे अभिषेक की पत्नी रुजिरा बनर्जी से सीबीआई कोयला घोटाला मामले में पूछताछ करेगी।

कोयला घोटाला के संबंध में होगी पूछताछ

सीबीआई तृणमूल कांग्रेस सांसद अभिषेक बनर्जी के घर उस वक्त पहुंची, जब सीएम ममता बनर्जी भतीजे अभिषेक के घर से रवाना हुई थी। सीबीआई अभिषेक की पत्नी रुजिरा बनर्जी से कोयला घोटाला को लेकर पूछताछ करेगी। सीबीआई के अधिकारी रुजिरा बनर्जी से कोयला चोरी केस में सवाल-जवाब करेंगे। इससे पहले, सीबीआई की टीम सोमवार को अभिषेक बनर्जी की साली मेनका गंभीर से तीन घंटे तक पूछताछ कर चुकी है।

रुजिरा ने मामले पर जताई अनभिज्ञता

इससे पहले रुजिरा ने सोमवार को सीबीआई के समन का जवाब देते हुए कहा था कि कोयला चोरी घोटाले में पूछताछ के लिए सीबीआई अपना एक दल मंगलवार को उनके घर पर भेजे। सीबीआई ने रविवार को पूछताछ के लिए रुजिरा को समन भेजा था। सीबीआई की एक टीम रविवार को रुजिरा को कोयला चोरी मामले की जांच में पूछताछ के लिए नोटिस देने कोलकाता स्थित घर गई थी। उस वक्त रुजिरा घर पर मौजूद नहीं थीं। हालांकि इस संबंध में रुजिरा ने कहा था कि वह इस सारे मामले से अनभिज्ञ है।