//

GirlFriend के दीदार के लिए प्रेमी बना दुल्हन, घूंघट हटा तो खुल गई पोल

प्रेमी बना दुल्हन

भदोही. प्यार में इंसान किसी भी हद तक जा सकता है इसी का एक उदाहरण यूपी के भदोही जिले के एक गांव में देखने को मिला। यहां एक युवक दुल्हन बनकर अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। पहले प्रेमिका के परिजनों ने समझा कि कोई सहेली मिलने आई होगी, लेकिन शक गहरा होने पर जब युवक को पकड़ कर घूंघट उठाया तो पोल खुल गई। उसने हाथों में चुड़ी, माथे पर बिंदी और नकली बाल भी लगाए थे।

लेडीज पर्स टांगे और सैंडिल पहने पहुंचा था गर्लफ्रेंड के घर

अपनी गर्लफ्रेंड के दीदार के लिए वो काफी बेचैन था। उसके दिमाग में एक धांसू आइडिया आया और उसने काफी सोच विचार के उस आइडिए पर अमल भी किया। वो अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने लेडीज पर्स लटकाए और पैरों में सैंडिल पहन कर दुल्हन बनकर उसके घर पहुंच गया। हालांकि, उसे क्या पता था कि वो पकड़ा जाएगा और दो चार थप्पड़ भी खाने पड़ेंगे। ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के एक गांव का है।

लोगों ने घुंघट उठाया तो खुली पोल

बता दें कि यहां एक युवक दुल्हन बनकर अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। कंधे पर लेडीज पर्स और पैरों में सैंडिल पहन कर दुल्हन बनकर पहुंचे युवक को देखकर युवती के परिजनों ने समझा कि कोई सहेली मिलने आई होगी, लेकिन युवती के परिजनों को उस पर शक हुआ तो उन्होंने घूंघट उठाने का अनुरोध किया। इस दौरान दुल्हन बना युवक भागने लगा, तभी उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और घूंघट उठाया तो उसकी पोल खुल गई। जिसके बाद युवती के परिजनों ने उससे पूछताछ शुरू कर दी। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उसे दो चार थप्पड़ भी जड़ दिए। अब देखते ही देखते प्रेमी युवक का वीडियो जिले में तेजी से वायरल हो गया है।