///

भाजपा नेता ने जिला अस्पताल के डॉक्टर को जान से मारने की धमकी दी, ये है वजह

इस मामले में सिविल सर्जन का कहना है कि उसको कोई जानकारी नहीं है।

Start

उज्जैन। उज्जैन में भाजपा नेता और रोगी कल्याण समिति के पूर्व सदस्य राजेश बोराना पर जिला अस्पताल में इमरजेंसी ड्यूटी कर रहे डॉक्टर दीपक शर्मा ने गाली गलौज करने और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है। राजेश बोराना जबरन इमरजेंसी ड्यूटी छोड़कर विधायक पारस चंद्र जैन की बीमार मां को देखने का दबाव बना रहे थे इमरजेंसी छोड़कर जाने में असमर्थता जताने पर राजेश ने गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी जिसका आवेदन डॉक्टर दीपक शर्मा ने कोतवाली थाने में दिया इधर सिविल सर्जन का कहना है कि अभी तक मामले की जानकारी नहीं है जानकारी होने के बाद कार्रवाई की जाएगी ।

पूर्व मंत्री की मां को देखने का बनाया था दबाव

उज्जैन के जिला अस्पताल मैं ड्यूटी कर रहे डॉक्टर का कहना है कि विधायक व पूर्व मंत्री पारस जैन के 97 वर्षीय माता कैलाश बाई की तबीयत शुक्रवार सुबह काफी खराब हो गई थी। उनके इलाज के लिए जिला अस्पताल राजेश बोराना गए थे यहां पर उन्होंने ड्यूटी डॉक्टर दीपक शर्मा से पारस जैन के घर पर जाकर इलाज करने की बात कही। डॉक्टर इमरजेंसी कक्ष में मरीजों को देख रहे थे, लेकिन राजेश मरीजों को छोड़कर चलने के लिए मेरे ऊपर जबरन दबाव बना रहे थे मना करने पर उन्होंने गाली गलौज की ओर देख लेने की धमकी दी। डॉ. दीपक ने बताया कि सिविल सर्जन डॉक्टर वर्मा ने भी उन्हें जाने के लिए कहा तो मैंने इमरजेंसी कॉल कर जाने में असमर्थता जता दी जान से मारने की धमकी और गाली गलौज की शिकायत उज्जैन के कोतवाली थाने पर की है। पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।

सिविल सर्जन को नहीं है जानकारी

वही पूरे मामले में सिविल सर्जन अनभिज्ञता बताते हुए कह रहे हैं कि मुझे मामले की जानकारी नहीं है अगर इस तरह की कोई शिकायत आएगी तो उसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी।