/

नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लगाई मंत्री जी की क्लास

बुरहानपुर। बुरहानपुर में नवनियुक्त प्रभारी मंत्री व प्रदेश के पशुपालन मंत्री प्रेमसिंह पटेल लोनी गाँव पहुंचे। जहां उनकी अध्यक्षता में गांव में ग्राम चौपाल भाजपा आपके द्वार कार्यक्रम की शुरूआत हुई। लेकिन कार्यक्रम में भ्रष्टाचार को लेकर ग्रामीणों ने मंत्री को घेर लिया और मीडिया के कैमरों के सामने ही मंत्री की क्लास लगा दी।

भ्रष्टाचार की शिकायत अफसरों से लेकर पार्टी के पदाधिकारियों तक को की गई ।

दरअसल बुरहानपुर से सटी ग्राम पंचायत पातोंडा में भ्रष्टाचार की भेंट-चढे जनभागीदारी से बने डैम की शिकायत को लेकर स्थानीय गुस्साए ग्रामीणों व बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने अपने ही मंत्री को घेर लिया गुस्साए लोगों ने मीडिया के सामने मंत्री प्रेमसिंह पटेल और बीजेपी जिलाध्यक्ष को खऱीखोटी सुनाई उनका कहना है कि भ्रष्टाचार की शिकायत अफसरों से लेकर पार्टी के पदाधिकारियों तक को की गई। लेकिन उसका कोई परिणाम नहीं निकला। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सार्वजनिक रूप से अल्टीमेटम दिया की अगर भ्रष्टाचार की जांच और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह बीजेपी छोड देंगे।

इस मामले में मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने कहा मामला मेरे संज्ञान में आया है मैं उसकी जांच करवाउंगा। नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं के पार्टी छोडने की चेतावनी पर कहा कि यह सभी हमारे परिवार के सदस्य है।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजय सिंह रघुवंशी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं की समस्या हल नहीं कर सकती तो उससे आम जनता की समस्या का हल करने की उम्मीद करना बेईमानी है।