///

युवक ने महिला का 2 लाख रुपए में किया सौदा, तीन आरोपी गिरफ्तार

युवती को बहला-फूसलाकर ले गया था आरोपी.

इंदौर। इंदौर में फिर मानव तस्करी का मामला सामने आया है, जहां पर एक युवती को उसी के परिचित द्वारा बेच दिया गया. मामला इंदौर के रावजी बाजार थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

एजेंट की मदद से किया सौदा

इंदौर की रावजी बाजार थाना पुलिस ने एक युवती की खरीद-फरोख्त के मामले में महिला एजेंट सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. महिला को बेचने वाला मुख्य आरोपी युवती का परिचित निकला. जो महिला को सैर करवाने के बहाने घर से ले गया था. आरोपी युवक ने महिला एजेंट की मदद से युवती का सौदा 2,00000 रुपए में कर दिया था. जिस व्यक्ति को यह महिला बेची गई थी उसने इस महिला के साथ दुष्कर्म भी किया। युवती जब इन व्यक्तियों की चुंगल से छूट कर आई तो उसने अपनी व्यथा पुलिस को बताई.

गुमशुदगी की लिखवाई थी रिपोर्ट

साउथ तोड़ा निवासी 21 वर्षीय युवती अचानक गायब हो गई थी और उसकी गुमशुदगी परिजनों ने दर्ज कराई थी. 5 दिनों बाद यह युवती घर लौटी तब पूरा मामला सामने आया. पुलिस ने युवती की शिकायत पर उसके परिचित संजू अहमद निवासी मंदसौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है साथ ही महिला को खरीदने वाले व्यक्ति गुना के चाचौड़ा गांव के फतेह सिंह और महिला एजेंट सीमा के खिलाफ मानव तस्करी के मामले में अपराध पंजीबद्ध किया है.

फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है और महिला एजेंट से यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसने इस महिला के अलावा अन्य कितनी महिलाओं का सौदा किया है