/

प्रेमिका की शादी रुकवाने के लिए सीएम से लगाई गुहार नही रुक पाई तो मांगा इस्तीफा और कहा, ‘मेरी हाय लगेगी’

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लॉकडाउन ट्वीट से भी ज्यादा वायरल हो रहा प्रेमी का ट्वीट है।

पटना। लोग ट्विटर पर नेताओं और अभिनेताओं और संबंधित विभाग के मंत्रियों से अक्सर मदद मांगते रहते हैं। इनमें कुछ रिक्वेस्ट काफी जरूरी होती है और ऐसे में व्यक्ति की मदद करने की हरसंभव कोशिश भी की जाती है, लेकिन कुछ लोग ऐसी डिमांग कर जेते हैं जिसको पूरा करना असंभव हो जाता है। ऐसी ही एक डिमांड एक प्यार करने वाले बिहार के सीएम नीतीश कुमार से की है और पूरा ना होने पर उनको बददुआ देने की भी बात कही है।

प्रेमिका की शादी से है खफा

बिहार में इन दिनों एक प्रेमी का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। एक प्रेम दीवाने का ट्वीट मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लॉकडाउन ट्वीट से भी ज्यादा वायरल हो रहा है। अपनी प्रेमिका की शादी कहीं ओर हो जाने से प्रेमी इस हद तक आहत हो गया की उसने सीएम नीतीश कुमार से गुहार लगाई और शादी नहीं रोके जाने की वजह से सीएम नीतीश कुमार से इस्तीफा तक मांग लिया, साथ ही उसने बद्दुआ देते हुए कहा है कि उसकी हाय सीएम नीतीश कुमार को लगेगी।

बेरोजगारी के वादे से है नाराज

ट्विटर यूजर पंकज कुमार गुप्ता ने अपनी प्रेमिका की शादी को रुकवाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ट्वीट किया था और यह भी कहा था कि यदि ऐसा होता है तो वह उनका आभारी रहेगा, लेकिन पंकज कुमार गुप्ता की प्रेमिका का शादी 19 मई को किसी और से हो गई। इससे नाराज होकर उन्होंने सीएम नीतीश को ट्वीट किया और कहा कि आप एक नकारा मुख्यमंत्री है. आपको अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. आपसे मैंने कितना अपील किया था. पिछले 19 मई को मेरी गर्लफ्रैंड की शादी थी रोकवा दीजिए लेकिन अपने कोई प्रतिक्रिया नहीं दिया और सिर्फ बेरोजगारी के वजह से वो मेरी नहीं हो पाई आपको मेरी हाय लगेगी। पंकज ने यह ट्वीट सीएम नीतीश कुमार के लॉकडाउन बढ़ाने केएलान के ट्वीट पर रिट्वीट किया है। पंकज का रिट्वीट मुख्यमंत्री नीतीश के ट्वीट के स्क्रीनशॉट के साथ काफी वायरल हो रहा है.