////

संदेहास्पद स्थिति में मिली महिला की लाश, पति ने जताई हत्या की आशंका

परवीन अपने पति ओर चार बच्चों के साथ रहती थी

इंदौर: इंदौर की खजराना क्षेत्र निवासी एक महिला ने अपने घर में ही उस समय फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जब महिला का पति और चारों बच्चे सो रहे थे। जब पति की नींद खुली तो पत्नी पति को कमरे में नही मिली। पति ने पीछे के कमरे में जाकर देखा तो पत्नी जमीन पर पड़ी थी और उसके गले मे फंदा लगा हुआ था।

महिला की हत्या की आशंका

मृतका के पति ने अपनी पत्नी की हत्या करने की आशंका जताई है वही एक मोबाईल फोन भी मौके से मिला है, जो मृतका चलाती थी जिसका पता उसके पति को अब तक नहीं था। पुलिस ने मौके से महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिया एम वाय अस्पताल भेजा है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही महिला की मौत की गुत्थी सुलझने की संभावना है।

महिला के गले में था फंदा

इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र के झलारिया रोड पर रहने वाली परवीन अपने पति ओर चार बच्चों के साथ रहती थी, जिसने आज अपने ही घर में आत्महत्या कर ली जब पति उठा तो पत्नी की लाश को उसने पीछे के कमरे में देखा जिसके गले में फंदा लगा हुआ था और फंदे का एक छोर टुटा हुआ फंखे पर था। घटना के बाद एफएसएल की टीम भी जांच करने पहुंची थी। पुलिस को आत्महत्या के पीछे कुछ संदेह लग रहा है, वही मृतिका के पति ने बतलाया की जब उसने अपनी पत्नी को पास में नहीं सोता हुआ देखा तो वह पीछे के कमरे में जैसे ही देखने गया पत्नी परवीन की लाश नीचे पड़ी थी।

मौके से मिला मोबाइल

परवीन के गले में फंदा था वही एक मोबाईल फोन मिला जिसकी जानकारी पति और बच्चों को अब तक नहीं थी मृतका पति से छुपाकर मोबाईल से किसी से बात करती थी इस बात की पति ने शंका जताई है हालांकि पुलिस इस मामले में पति से पूछताछ कर रही हे पुलिस को एक बिंदु हत्या का भी नजर आ रहा है।