शादी के बाद युवती के साथ प्रताड़ना का दौर शुरू हो गया ।
////

मुस्तफा ने गब्बर बनकर की शादी, पोल खुली तो बरपा हंगामा

इंदौर: इंदौर में फिर एक लव जिहाद का मामला आया सामने आया है। मामले में हिन्दु बनकर एक युवक ने युवती से शादी की और जब उसकी पोल खुली तो आरोपी युवक पीड़िता से मारपीट करने लगा। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इंदौर में लव जिहाद

इंदौर में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। इंदौर के द्वारकापुरी थाने पर आई शिकायत के बाद हिंदूवादी संगठन बजरंग दल ने प्रदर्शन करते हुए आरोपी पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की । शहर की रहने वाली युवती ने एक युवक से शादी की और जब वह अपने ससुराल पहुंची तो साल भर बाद उसे पता चला कि उसका पति हिंदू नहीं है।

नाम बदलकर की शादी

जानकारी के मुताबिक द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती का परिचय युवक की माँ से हुआ था और एक कार्यक्रम के दौरान युवक से भी उसकी दोस्ती शुरू हो गई। तब युवक ने अपना नाम युवती को गब्बर बताया था और पिछले साल लॉक डाउन के दौरान दोनों ने अप्रैल माह में शादी कर ली थी। शादी के बाद युवती के साथ प्रताड़ना का दौर शुरू हो गया और उसके ऊपर जुल्म किए जाने लगे। इसी दौरान युवती ने बेटी को जन्म दिया और उसको यह भी पता चला कि युवक का नाम गब्बर नहीं बल्कि मुस्तफा है और वह वर्ग विशेष से संबंधित है।

पति ने किया प्रताड़ित

युवती मुस्तफा की प्रताड़ना से परेशान होकर अपने मायके वापस आ गई। इससे नाराज होकर आरोपी पति मुस्तफा युवती के घर पहुंचा और जमकर तोड़-फोड़ की। जब मामले की जानकरी हिंदूवादी संगठन बजरंग दल को लगी तो उनकी मदद से मामला थाने पहुंचा। फिलहाल पुलिस ने धर्म स्वातंत्र्य विधयेक की धारा सहित अन्य मामलो में प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अब आरोपी से पूछताछ की जा रही है।