Mradhubhashi
Search
Close this search box.

सागर के एग्रीकल्चर एक्सपर्ट ने केबीसी में जीते 50 लाख, गाँव में खुशी का माहौल, लोगों ने दी बधाई

मध्यप्रदेश के एग्रीकल्चर एक्सपर्ट भूपेंद्र चौधरी ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में 50 लाख रुपए जीत लिए। सागर जिले के भूपेंद्र चौधरी इतने मस्त मौला कंटेस्टेंट थे की खुद बिग-बी भी अपनी हसी को नहीं रोक पाए।

सागर जिले के भूपेंद्र चौधरी गुरुवार को अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठे थे। 75 लाख रुपए के लिए 15वें सवाल पर उन्होंने क्विट कर दिया। 8 प्रश्नों के उत्तर देने के बाद महानायक अमिताभ बच्चन ने जब खुरई के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि खुरई के मंत्री भूपेंद्र सिंह फेमस है। अब मैं भी थोड़ा फेमस हो गया। 8 वे सवाल के लिए उन्होंने एक लाइफ लाइन ऑडियंस पोल लिया था। केबीसी में उनके सिलेक्शन पर पूरे गांव में खुशी का माहौल था। सोनी टीवी ने भूपेंद्र के शो का प्रोमो वीडियो जारी किया था। इसमें सदी के महानायक और KBC के होस्ट अमिताभ बच्चन उन्हें 50 लाख रुपए जीतने की बधाई देते नजर आ रहे थे। ख़ास बात यह है कि मंत्री भूपेंद्र सिंह ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे भूपेंद्र चौधरी मंत्री भूपेंद्र सिंह का जिक्र करते हुए मजार आ रहे है।

‘कौन बनेगा करोड़पति’ में 22 साल के प्रयास के बाद पहुंचने वाले भूपेंद्र चौधरी सागर जिले के खुरई के खेजरा इज्जत गांव के रहने वाले हैं। इस गांव का हर व्यक्ति खुद को खुशनसीब समझ रहा है, क्योंकि उनके गांव का भूपेंद्र ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की हॉट सीट तक पहुंचा था।

पिता 66 वर्षीय बसंत चौधरी बताते हैं कि बेटे की मेहनत से आज वह भी अमिताभ बच्चन को अपनी आंखों से देख पाए हैं। यह उनके लिए सपने से कम नहीं है। पिता कहते हैं कि बड़वाह में नौकरी के दौरान उन्होंने 2000 रुपए में टीवी खरीदा था, जिस पर यह शो आता था, तभी से भूपेंद्र इसका दीवाना हो गया। उसे KBC में जाने का ऐसा जुनून था कि उसने कभी एक भी एपिसोड मिस नहीं किया। बसंत चौधरी ने बताया कि KBC देखने के लिए वह खाना भी छोड़ देता था, उसकी इसी मेहनत की वजह से 22 साल बाद भूपेंद्र ने अमिताभ बच्चन के सामने बैठकर सवालों के जवाब दिए। ब्यूरो रिपोर्ट मृदुभाषी प्रदेश

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट