Mradhubhashi
Search
Close this search box.

बंगाली एक्ट्रेस Pallavi Dey की 20 साल की उम्र में हुई मौत, फंदे से लटका मिला शव

कोलकाता में बंगाली टीवी एक्ट्रेस पल्लवी डे (Bengali actress Pallavi Dey) का फंदे से झूलता शव बरामद हुआ है। वो 20 साल की थीं। रविवार सुबह पल्लवी का शव उनके घर से मिला। प्राथमिक जांच में पुलिस को यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। इस मामले में पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दायर कर जांच शुरू कर दी है।

मौके पर पुलिस को उनका शव पंखे से लटका मिला है. एक्ट्रेस हाल फिलहाल में टीवी शो (Pallavi Dey Tv Show) ‘मोन माने ना’ (Mon Mane na) में लीड एक्ट्रेस की रोल निभा रही थीं. बताया जा रहा है कि सुसाइड से दो दिन पहले ही उन्होंने अपनी शूटिंग भी की है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 20 साल की पल्लवी (Pallavi Dey Suicide) को उनके फ्लैट से एमआर बांगुर अस्पताल ले जाया गया. जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. एक्ट्रेस को मृत घोषित करने के बाद उनकी बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. उनके निधन की खबरों ने को-एक्टर्स और फैंस को गहरा झटका दिया है. पुलिस की शुरुआती जांच में बताया जा रहा है कि उनका निधन सुसाइड की वजह से हुआ. मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि ‘इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि ये आत्महत्या का मामला हो सकता है. हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अंतिम निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है.’ पुलिस अस्वाभाविक मौत का मामला फिलहाल दर्ज कर लिया है. इसकी जांच जारी है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस पल्लवी पिछले कुछ समय से किराए के एक घर में रह रही थीं. यहां पर उनके साथ उनका लिव इन पार्टनर (Pallavi Dey live in Partner) साग्निक चक्रवर्ती भी शुरू से ही रह रहा है. बताया जा रहा है कि शुरुआती से ही दोनों साथ रह रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस का परिवार गड़बड़ी का आरोप लगा रहा है और इस मामले को लेकर उनके बॉयफ्रेंड (Pallavi Dey Boyfriend) साग्निक चक्रवर्ती से पुलिस पूछताछ भी कर रही है.

इसके साथ ही साग्निक के पैरेंट्स ने उन पर लगे सभी आरोपों का खंडन किया है. उनकी ओर से दावा किया जा रहा है कि इन दोनों के बीच ऐसी कोई समस्या नहीं थी. साग्निक की मां ने कहा कि ‘दोनों साथ रहते थे, लेकिन पैरेंट्स समर्थन में नहीं थे. उन लोगों ने दोनों को साथ में रहने की परमिशन इसलिए दी थी क्योंकि वो बड़े हो गए थे. उन्होंने कई बार अपने बेटे साग्निक को कहीं और रहने और शादी के बाद साथ रहने की सलाह भी दी थी. इन दोनों के बीच किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं थी.’

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट