Mradhubhashi
Search
Close this search box.

RRR Trailer : राम चरण-जूनियर एनटीआर की RRR का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस ने की जमकर तारीफ

रराजामौली की फ‍िल्‍म आरआरआर की झलक का बेसब्री से इंतजार हो रहा था । काफी समय से इस फ‍िल्‍म की चर्चा थी और लंबे इंतजार के बाद इस बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

ये पीर‍ियड फ‍िल्‍म है ज‍िसमें साउथ के सुपरस्‍टार्स राम चरण तेजा और जून‍ियर एनटीआर काम कर रहे हैं। इनके अलावा आल‍िया भट्ट और अजय देवगन जैसे बॉलीवुड के टॉप स‍ितारे भी नजर आएंगे। इस फ‍िल्‍म की अनाउंसमेंट मार्च 2018 में हुई थी और इसका बजट 400 करोड़ का बताया जा रहा है। फ‍िल्‍म की र‍िलीज डेट पहले 30 जुलाई 2020 रखी गई थी लेक‍िन कोरोना की वजह से इसकी मेक‍िंग और र‍िलीज ड‍िले हो गईं।

आरआरआर का ट्रेलर एक्शन और इमोशन्स से भरपूर नजर आ रहा है. इसे देखने के बार हर किसी से रोंगटे खड़े हो गए हैं. ट्रेलर में शानदार डायलॉग्स भी सुनने को मिले हैं. जिसे देखने के बाद फैंस का फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गया है।

3 मिनट 7 सेकेंड के ट्रेलर की शुरुआत ब्रिटिश गवर्नर गौंड ट्राइब की एक बच्ची को जबरदस्ती अपने साथ ले जाते हैं. जिसके बाद ट्राइब के रक्षक कोमाराम भीम की एंट्री होती है। कोमाराम जंगल में टाइगर से लड़ते नजर आते हैं।

उसके बाद होती है राम चरण की एंट्री. वह एक पुलिस ऑफिसर होते हैं और अपने दोस्त कोमाराम भीम के बहुत करीब होते हैं. हालांकि आजादी के संघर्ष में दोनों की दोस्ती टूट जाती है. जहां अल्लूरी सीताराम राजू अंग्रेजों के लिए लड़ते हैं वहीं भीम उनके खिलाफ लड़ाई करते हैं.

मगर किस्मत को कुछ और ही मंजूर होता है. अल्लूरी को बहुत ज्यादा चोट लग जाती है जिसके बाद वह अपने दोस्त भीम का इस लड़ाई में साथ देते हैं. ट्रेलर में फिल्म की स्टारकास्ट आलिया भट्ट, अजय देवगन, श्रेया सरन की भी झलक दिखाई गई है. ट्रेलर में आलिया ने सीता के किरदार में सभी का दिल जीत लिया है ।

एसएस राजामौली ने आरआरआर का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- आशा करते हैं ये 3 मिनट 7 सेकेंड अपनी सारी महिमा में आरआरआर मूवी का प्रतीक है. वहीं जूनियर एनटीआर ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा-3 मिनट 7 सेकेंड तक अपनी सांसे थामकर बैठने के लिए तैयार हो जाइए.


ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट