Mradhubhashi
Search
Close this search box.

शादी समारोह में लगी भीषण आग, लोग बेपरवाह होकर खाना खाते रहे, देखें वीडियो

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे में एक शादी समारोह का वीडियो वायरल वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मैरिज हॉल में भयानक आग लगी हुई है और लोग बेफिक्र होकर वहां पर आग को अनदेखा करते हुए खाना खाने में लगे हुए हैं।

अंसारी मैरिज हॉल का मामला

महाराष्ट्र के ठाणे में एक शादी समारोह का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आखिर आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है कि इसके इतने ज्यादा चर्चे हो रहे हैं। वीडियो में शादी के जश्न से ज्यादा वहां पर हुए एक हादसे को लेकर कई तरह की बातें हो रही है। ठाणे के भिवंडी का यह वीडियो अंसारी मैरिज हॉल का है, जहां पर रविवार देर रात एक शादी समारोह के दौरान भयानक आग लग गई। देखते ही देखते मैरिज हॉल पूरा जलकर खाक हो गया।

खाने का रहे लोगों की हुई आलोचना

लेकिन ताज्जुब की बात यह है कि इस भयानक आग के बावजूद कुछ लोग इस आग की परवाह ना करते हुए दूर बैठे खाने का लुत्फ उठाते रहे। वीडियो में साफ दिख रहा है कि मैरिज हॉल में भीषण आग लगी हुई है लेकिन कुछ लोग आग को देख रहे हैं और खाना खाने में लगे हुए हैं। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर इस भीषण हादसे के बाद दावत उड़ाने वाले लोगों की जमकर आलोचना हो रही है।

अग्निकांड में पूरा पंडाल कुछ ही देर में जलकर खाक हो गया। समय रहते दूल्हा-दुल्हन को पंडाल से रेस्क्यू कर लिया गया था, लेकिन आधा दर्जन गाड़ियां आग की चपेट में आकर चलकर खाक हो गई। जांच में पता चला है कि आग सबसे पहले खाना बनाने की जगह पर लगी थी, जो बाद में पार्किंग एरिया तक पहुंच गई।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट