Mradhubhashi
Search
Close this search box.

इंदौर पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, पुलिस ने 5 चेन स्नेचरों को पकड़ा

इंदौर। दीपावली के पहले इंदौर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल, पुलिस ने 5 ऐसे चैन स्नैचर्स को गिरफ्तार किया है। तीन दिन पहले तीन थाना इलाकों में रहने वाले संदिग्ध चेन लुटेरों को हीरानगर पुलिस ने पकड़ लिया है।

आरोपियों के फोटो वायरल होने के बाद उनकी पहचान हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। अभी तक आरोपियों से आधा दर्जन वारदातों का खुलासा हो पाया है।

हीरानगर टीआई सतीश पटेल को सूचना मिली थी कि सुखलिया, तिलकनगर और लसूड़िया इलाके में लूट की वारदात करने वाले बदमाश उनके इलाके के हैं। इसके बाद अभिषेक ओर उसके साथी को पकड़ा गया। पूछताछ करने पर उन्होंने कई वारदातें करना कबूल किया है। फिलहाल आरोपियों से सोना खरीदने वाले व्यापारी की जानकारी जुटाई जा रही है। इस मामले में और भी खुलासे होने की उम्मीद है।

एसपी पूर्व आशुतोष बागरी ने बताया कि आरोपियों को महंगे टैटू बनवाने, नशा करने, मौज मस्ती करने और गर्लफ्रैंडस पर खर्चा करने का शौक है और इसलिए वो चैन स्नेचिंग करते है।

इसके लिए बाकायदा आरोपी महिलाओं की रैकी करते थे और फिर बाइक से आकर तुरंत चैन उड़ाकर रफूचक्कर हो जाते थे। चैन लुटेरो में से तो एक आरोपी ने 8 हजार का टैटू बनवाया था। इधर, पुलिस अब इनके अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है।

आरोपियों ने नीलम पत्नी नरेंद्र दुबे निवासी सुखलिया के साथ वारदात की थी। इसके बाद तिलक नगर में भी किराना व्यवसायी हितेश जैन की मां प्रतिभा से चेन लूटी थी। आरोपी लसूड़िया इलाके में भी वारदात को अंजाम देकर फरार हुए थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकाले थे। आरोपी करीब दो माह से लगातार शहर में वारदातें कर रहे थे।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट