Mradhubhashi
Search
Close this search box.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान हिरासत में, दिल्ली की तीन लड़कियों समेत 13 हिरासत में

मुंबई। मुंबई से गोवा जा रहे जहाज में चल रही रेव पार्टी में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे का नाम भी सामने आया है। खबर है कि एनसीबी की छापेमारी के दौरान बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का बेटा आर्यन भी हिरासत में लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी उनसे भी पूछताछ कर रहे हैं। इसमें 13 लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिसमें दिल्ली की तीन महिलाएं भी शामिल हैं। एनसीबी की छापेमारी के दौरान जहाज से कोकीन के अलावा अन्य तीन तरह के ड्रग्स भी बरामद हुए हैं। जानकारी के मुताबिक, पूछताछ के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन का कहना है कि उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए किसी भी तरह का भुगतान नहीं किया था, उन्हें गेस्ट के तौर पर पार्टी में बुलाया गया था।

सूत्रों ने बताया है कि आर्यन खान पार्टी में मौजूद थे और हिरासत में लेने के बाद उनसे पूछताछ भी हुई लेकिन अभी तक न तो उनके पास से कोई ड्रग्स बरामद हुआ है और न ही केस में उनके शामिल होने के कोई सबूत हाथ लगे हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इसी मामले में एक अन्य बॉलिवुड ऐक्टर के बेटे को भी हिरासत में लिया गया है मगर अभी तक इस बारे में कोई कन्फर्म रिपोर्ट सामने नहीं आई है।

बताया जा रहा है कि शाहरुख खान के बेटे से एनसीबी अधिकारियों ने काफी पूछताछ की है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि अधिकारियों ने आर्यन के फोन को चेक किया है। अधिकारी पता लगाना चाहते हैं कि क्या आर्यन केस में सीधे तौर पर शामिल हैं, उन्होंने ड्रग्स खरीदा या इस्तेमाल किया है या नहीं। अभी अधिकारी बहुत ज्यादा इस बारे में जानकारी नहीं दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट