Mradhubhashi
Search
Close this search box.

गाय को बचाने के चलते पलटी यात्रियों से भरी बस, दुर्घटना में चार लोग हुए घायल

गुना। अहमदाबाद से भिंड जा रही एक यात्री बस नेशनल हाइवे पर दौराना गांव के पास पलट गई। दुर्घटना सुबह लगभग साढ़े पांच बजे की बताई जा रही है। इस दौरान चार यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं। जबकि कुछ आंशिक रूप से घायल हुए हैं। सभी घायलों को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यात्रियों का आरोप है कि बस ओवरलोड भी थी और सामने आ रही एक गाय को बचाने के दौरान यह हादसा हो गया। नेशनल हाइवे क्रमांक 46 पर हुए हादसे के दौरान बस में सवार ज्यादातर यात्री सो रहे थे। जैसे ही बस पलटी तो इसके अंदर अफरा-तफरी का माहौल मच गया।

भिंड के आर. एस. तोमर ट्रेवल्स की बस के कैबिन में बैठे यात्रियों ने आंखों देखा हाल बताते हुए कहा कि हादसे के दौरान सामने आ रही गाय को बचाने के लिए ड्राइवर ने सड़क से नीचे उतरने का प्रयास किया, लेकिन वह काबू नहीं रख पाया और हादसा हो गया।

बस में 40 से ज्यादा यात्री सवार बताए गए हैं, साथ ही किसी सामान के कट्टे भी बस में भारी मात्रा में रखे हुए थे, जिसकी वजह से यह ओवर लोड भी थी। हाइवे पर तैनात एम्बुलेंस को हादसे की सूचना मिलने और मौके पर बचाव कार्य शुरु किया गया। सभी यात्रियों को बस से बाहर निकालकर उन्हें दूसरी बस में शिफ्ट कर भिंड भेजा गया है। जबकि घायलों का इलाज गुना अस्पताल में अभी जारी है।

मृदुभाषी के लिए गुना से राघुवेंद्र शर्मा की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट