Mradhubhashi
Search
Close this search box.

प्रेमी की शादी में प्रेमिका ने जमकर किया हंगामा, सड़क पर तमाशा देखने इकट्ठा हुई भीड़

भोपाल/ होशंगाबाद। मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में गुरुवार को जमकर ड्रामा हुआ। एक तरफ प्रेमी की शादी हो रही थी, दूसरी तरफ उसकी प्रेमिका मैरिज गार्डन के बाहर सोना बाबू-सोना बाबू कहकर चीख-चीखकर रो रही थी। युवती रो-रो कर लड़के पर इल्जाम लगाए जा रही थी। हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने बीच-बचाव किया और युवती को थाने ले आई। युवती ने युवक के खिलाफ किसी भी तरह की शिकायत करने से मना कर दिया। इसका घटना का वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया।

मैरिज गार्डन में चल रही थी शादी

गौरतलब है कि गुरुवार को शहर के एक निजी मैरिज गार्डन में शादी चल रही थी। अचानक एक युवकी पहुंची और चीख-चीख कर हंगामा शुरू कर दिया। युवती रोए जा रही थी और गार्डन का दरवाजा पीट रही थी। वो बार-बार सोना बाबू-सोना बाबू कहकर दरवाजे तोड़ने की कोशिश कर रही थी। हंगामा देख दूल्हे के घरवालों और गार्ड ने और सख्ती कर दी।

लड़की ने एसआई को बताई प्रेम कहानी

युवती बीच सड़क बोले जा रही थी कि मुझसे शादी नहीं कर सकते थे तो मुझे बता देना था मैं साथ देती। जानकारी के मुताबिक, लड़की ने करीब आधे घंटे तक जमकर हंगामा किया। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर कोतवाली थाने से महिला एसआई श्रद्धा राजपूत और पुलिसकर्मी मैरिज गार्डन पहुंचे। राजपूत ने लड़की को गाड़ी में बैठाकर पूछताछ की। लड़की ने एसआई को बताया- हम दोनों भोपाल में एक कंपनी में काम करते हैं और पिछले 3 साल से पति-पत्नी की तरह रह रहे हैं। अब लड़के ने बिना बताए शादी कर ली। इसके बाद लड़की बिना शिकायत किए परिचित के साथ बाइक पर बैठकर चली गई।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट