Mradhubhashi
Search
Close this search box.

रोहित शैट्टी ला रहे है OTT पर पहली कॉप ड्रामा ?

Rohit Shetty। बॉलीवुड में फिल्म निर्माता जिसने कॉप ड्रामा (पुलिस-नाटको) में अपनी जगह बनाई है और उसमें ही अपना एक ब्रह्मांड बनाया है, वह कोई और नहीं बल्कि रोहित शेट्टी हैं। सिंघम से सिम्बा और अब सूर्यवंशी तक, रोहित एक पुलिस ब्रह्मांड के अपने दृष्टिकोण के साथ दर्शकों को लुभाने में कामयाब रहे हैं। अब, ऐसा लगता है कि वह ओटीटी की दुनिया में एक पुलिस ड्रामा में अपना जादू लाने के लिए पूरी तरह तैयार है और जाहिर है, इसके शीर्ष दावेदार आज के तीन लोकप्रिय सितारे हैं जिसमें विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा और टाइगर श्रॉफ शामिल है।

एक्शन में माहिर, अभी नेता की है मांग

रिपोर्ट के अनुसार, रोहित अपनी पहली डिजिटल वेब सीरीज़, एक पुलिस ड्रामा को अमेज़न प्राइम वीडियो पर लाने के लिए तैयार हैं, जिसे उनके सहायक सुशांत प्रकाश द्वारा अभिनीत किया जाएगा। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि फिल्म निर्माता विक्की, सिद्धार्थ और टाइगर के साथ पुलिस ड्रामा वेब सीरीज़ में प्रमुख व्यक्ति की भूमिका निभाने के लिए शुरुआती स्तर की बातचीत कर रहे है, जिसमें जाहिर तौर पर आठ एपिसोड होंगे। सूत्रों के मुताबिक विक्की, टाइगर और सिद्धार्थ अपनी पहली ओटीटी पेशकश में भूमिका के लिए रोहित की ‘शीर्ष पसंद’ हैं।


“वे भूमिका के लिए रोहित की शीर्ष पसंद हैं क्योंकि कंटेंट एक ऐसे अभिनेता की मांग करता है जो एक्शन में माहिर हो। अगर सब कुछ ठीक रहा, तो एक्शन दिसंबर तक शुरू हो जाएगा। हालांकि यह रोहित के ओटीटी की दुनिया में प्रवेश का प्रतीक है, वह इसकी घोषणा करने के लिए कोई जल्दी में नहीं है और संभवत: सूर्यवंशी की रिलीज़ की तारीख तय होने के बाद ही ऐसा करेंगे।”

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट