Mradhubhashi
Search
Close this search box.

टीवी एक्टर Vivian Dsena ने पत्नी से लिया तलाक, फिर बदला धर्म

टीवी एक्टर Vivian Dsena ने पत्नी से लिया तलाक, फिर बदला धर्म

Vivian Dsena ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया, ‘मैंने साल 2019 में रमजान के पवित्र महीने में इस्लाम कबूल कर लिया था.

हॉलीवुड मॉडल की तरह दिखने वाले टीवी एक्टर विवियन डीसेना (Vivian Dsena) लंबे समय से लड़कियों के पसंदीदा रहे हैं. काले घने बाल, जॉ लाइन चेहरा और तगड़ी कद काठी के मालिक विवियन डीसेना ने 2 साल पहले अपनी पत्नी वाहबिज दोराबजी (Vahbbiz Dorabjee) से तलाक लेकर सभी को चौंका दिया था.

कई हिट सीरियल्स में काम कर चुके हैं.

2021 में विवियन ने वाहबिज से अपने रास्ते अलग किए और इजिप्ट की पत्रकार नूरन अली से शादी कर ली. अब Vivian Dsena और नूरन की 4 महीने की एक बेटी भी हो गई है. विवियन टीवी की दुनिया के बड़े स्टार हैं और कई हिट सीरियल्स में काम कर चुके हैं. फैन्स ने भी टीवी की दुनिया की इस जोड़ी पर जमकर प्यार लुटाया लेकिन विवियन और वाहबिज की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई और साल 2017 में ही दोनों के तलाक की खबरें सामने आने लगीं. महज 4 साल में ही दोनों की शादी ने दम तोड़ दिया. लेकिन 2017 में दोनों ने रास्ते तो अलग कर लिए लेकिन आधिकारिक तौर पर तलाक नहीं हुआ।

पवित्र महीने में इस्लाम कबूल कर लिया था

साल 2021 में Vivian Dsena ने वाहबिज से तलाक ले लिया. वहीं तलाक से पहले साल 2019 में अपने प्यार को नाकाम देख विवियन काफी परेशान हो गए. इसी दौरान विवियन ने अपना धर्म बदल लिया. साल 2019 में विवियन ने क्रिश्चियन धर्म छोड़कर इस्लाम धर्म अपना लिया है. अपने धर्म बदलने के फैसले पर विवियन ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया, ‘मैंने साल 2019 में रमजान के पवित्र महीने में इस्लाम कबूल कर लिया था. तभी से मैं रोजाना 5 बार नमाज पढ़ता हूं. मैं क्रिश्चियन परिवार में पैदा हुआ और अब इस्लाम का पालन करता हूं. इससे मेरी जिंदगी में कुछ बदला नहीं है.’ बता दें कि विवियन को दूसरी शादी के बाद एक बेटी हुई है. 4 महीने की बेटी के साथ विवियन काफी खुश हैं.

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट