Mradhubhashi
Search
Close this search box.

कथावाचक ने महिला से किया दुष्कर्म और ब्लैकमेल, पीड़िता ने ऐसे पहुंचाया सलाखों के पीछे

इंदौर। इंदौर में दुष्कर्म के मामले लगातार सामने आ रहे हैं ऐसे ही दुष्कर्म के एक मामले का इंदौर के लसूड़िया  थाना क्षेत्र में पता चला, जहां एक कथा वाचक ने कुंडली देखने और ग्रह दोष दूर करने के नाम पर महिला के साथ दुष्कर्म किया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

शादी का झांसा देकर ले गया था गांव

दुष्कर्म की घटना लसूड़िया थाना क्षेत्र की है जहां एक पंडित ने ज्योतिष विद्या की आड़ में युवतियों को फंसाने और उनके साथ दुष्कर्म करने का मामला पुलिस में दर्ज हुआ है आरोपी को पुलिस ने आष्टा के नजदीक गांव से गिरफ्तार किया है लसूड़िया थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज की थी कि एक पंडित द्वारा जिसका नाम घनश्याम शर्मा है वह उसके साथ लगातार दुष्कर्म कर रहा है वही शादी का झांसा देकर वह उसे उसके गांव भी ले गया था जहां उसने मुझे बंधक भी बना कर रखा था व मेरे कुछ अश्लील फोटो भी नशीला पदार्थ खिलाकर लिए थे औरवं मेरे साथ दुष्कर्म भी किया था।

बंधक बना कर रखा था महिला को

युवती का आरोप है कि  वह लगातार मुझे ब्लैकमेल कर रहा था। गांव में ही वह कहीं आने जाने नहीं देता था और हमेशा वह बंधक बनाकर रखता था जैसे तैसे पीड़ित युवती वहां से भागकर इंदौर पहुंची और पुलिस को इसकी सूचना दी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही ज्योतिष द्वारा महिला के जो अश्लील फोटो खींचे गए थे वह पुलिस ने बरामद किए हैं जिसके नाम पर वह महिला को ब्लैकमेल कर रहा था।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट