///

पति ही निकला पत्नी का हत्यारा, पुलिस जांच में हुआ खुलासा

पति- पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता था।

इंदौर। पिछले दिनों इंदौर के बांणगंगा थाना क्षेत्र स्थित एक घर से मिले पति-पत्नी के शवों के मामले की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। बताया गया कि पति-पत्नी के बीच हुई मारपीट के दौरान पत्नी की मौत हो गई थी, जिसके बाद पति ने भी जान दे दी थी।

पति पत्नी में होता था विवाद

मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र के न्यू गोविंद नगर का है। जहां पिछले दिनों जगमोहन पटेल और उसकी पत्नी नंदिनी का शव मृत अवस्था में उनके घर मे मिला था। जिसके बाद कई तरह की संभावनाएं जताई जा रही थी, हालांकि मामला नवविवाहिता से जुड़ा होने पर इसकी जांच सीएसपी को सौंपी गई। सीएसपी निहित उपाध्याय ने बताया कि दंपत्ति का कुछ माह पहले ही विवाह हुआ था, इसके बाद से ही पति अपनी पत्नी नंदिनी से पांच लाख रुपए की मांग कर रहा था, इसको लेकर दोनों में आए दिन विवाद और मारपीट भी होती थी।

पत्नी की हत्या के बाद मोत को लगाया गले

वहीं घटना वाले दिन भी दोनों के बीच मारपीट हुई थी, जिससे अधिक चोट लगने से नंदिनी की मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद आरोपी जगमोहन डर गया और उसने लेटर लिखा जिसमें उसने ससुराल पक्ष पर परेशान करने और उसकी पत्नी पर अवैध संबंध के आरोप लगाएं थे। उसे बाद पति ने भी जान दे दी। फिलहाल जांच पूरी होने तक इस मामले में पुलिस ने धारा 302 और दहेज प्रताड़ना समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।