/

सूने स्थानों पर महिलाओं को बनाते थे निशाना ,पुलिस ने टीम गठित कर 3 आरोपियों को दबोचा

इंदौर। इंदौर लसूड़िया थाना पुलिस ने लूट करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी सूने स्थानों पर केवल महिलाओं को ही निशाना बनाते थे । पुलिस ने आरोपियों से महिला का लूटा गया माल बरामद किया है ।

शहर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने पुलिस को शिकायत की थी कि उसके साथ अटल खेल परिसर पर बाइक सवार तीन लड़कों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था । जिसमें महिला का मंगल सूत्र, सोने के कंगन व कान के टाप्स लूट कर बदमाश फरार हो गए थे । जिसके बाद पुलिस ने एक टीम गठित कर शहर और आस-पास के इलाकों में दबिश दी। तफ्तीश के दौरान पुलिस द्वारा गाड़ी नंबर व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपियों से जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो तीनों ही आरोपियों ने लूट की वारदात को अंजाम देने की बात को कबूल किया है ।

आरोपियों ने लूट करने के लिए ऑटो डील से एक बाइक खरीदी थी ।

जांच अधिकारी गौरव तिवारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के नाम शिवम् सोनी ,अजय राठौर ,दीपक बिंदवाल है। पूछताछ में बताया कि वो सूने स्थानों को देखकर सिर्फ महिलाओं को ही निशाना बनाते थे। आरोपियों ने कुछ दिन पहले ही लूट करने के लिए ऑटो डील से एक बाइक खरीदी थी। फिलहाल, पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ में और भी बड़ी वारदातों के खुलासे की उम्मीद की जा रही है ।