///

Unnao Case: तीन लडकियां खेत में बंधी हुई मिली, दो की मौत, एक गंभीर, जानिए पूरा मामला

Start

Unnao Case: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर दिल दहला देने वाली और इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। उन्नाव में तीन लड़कियां खेत में पड़ी मिली। इन तीनों के हाथ बंधे हुए थे। इनमें से दो लड़कियों की मौत हो चुकी थी जबकि तीसरी अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है।

असोहा थाना क्षेत्र के बबुरहा गांव की घटना

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर महिला अत्याचार का विभत्स मामला सामने आया है। जिले के असोहा थाना क्षेत्र के बबुरहा गांव में बुधवार रात तीन नाबालिग दलित लड़कियां खेत में दुपट्टे से बंधी हुई पाई गई। इनमें दो लड़कियों की मौत हो चुकी थी जबकि तीसरी अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती है। घटना के बाद तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने घटनास्थल को कब्जे में लेने के साथ पीड़ित परिवार को भी नजर बंद कर दिया है। पीड़ित परिवार से किसी को भी बात करने की अनुमति नहीं है। पुलिस इस मामले में जहर को मौत की वजह मान रही है।

4 लड़कों को लिया हिरासत में

पुलिस ने इस मामले में 4 लड़कों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस मामले में किसी भी तरह की रिस्क लेना नहीं चाहती है। मामले की जांच पुलिस की छह टीमों का गठन किया गया है। उधर इस मामले में विपक्ष ने योगी सरकार पर हमला बोल दिया है। आप नेता संजय सिंह ने ट्विट कर कहा है कि आदित्यनाथ जी का राज बेटियों के लिये क़ब्रगाह बन गया है, उन्नाव की घटना दिल दहला देने वाली है आखिर कब रुकेगी ये दरिंदगी?

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने ट्विटकर कहा कि यूपी के उन्नाव की घटना बहुत दुखद है। दो दलित बच्चियों की लाश मिली है। एक गंभीर है। बच्ची को तत्काल एयर एंबुलेंस से AIIMS, दिल्ली लाया जाए। हम अब किसी भी क़ीमत पर योगी सरकार को हाथरस नही दोहराने देंगे। हमारी टीम घटनास्थल पर जा रही है।