//

Tractor Parade:कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना, दिल्ली हिंसा पर कही ये बात

कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि दिग्विजय सिंह के बयान पर टिप्पणी करना समय की बर्बादी है।

Start

भोपाल। देश की राजधानी दिल्ली में किसानों के ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा और प्रदर्शन पर कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने बयान दिया है। विश्वास सारंग ने कहा कि कल जो कुछ हुआ अच्छा नहीं हुआ, यह बहुत दुखद है।

आंदोलनकारी नहीं थे किसान

भोपाल में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने मीडिया से चर्चा की। विश्वास सारंग ने चर्चा के दौरान किसान आंदोलन सहित कई मुद्दों पर बात की। चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने कहा कि गणतंत्र दिवस राष्ट्रीय पर्व है और इस दिन ऐसी अराजकता फैलाना बहुत ही दर्दनाक है। इससे यह साफ हो गया है कि आंदोलनकारी किसान नहीं थे, क्योंकि देश का अन्नदाता किसान देश को जोड़ने का काम कर रहा है।

दिग्विजय सिंह के बयान पर किया पलटवार

वहीं विश्वास सारंग ने राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार किया है। राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने किसान आंदोलन पर बयान देते हुए कहा था कि किसान आंदोलन को बदनाम करने के लिए हिंसा की गई थी, । जिस पर कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि दिग्विजय सिंह जी दिव्य ज्ञानी हैं, जिन्हें आतंकवादियों को संरक्षण देने की बात करना है, जिन्हें सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रश्नचिन्ह लगाना है, एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़ा कर देश के जवानों को हतोत्साहित करना है। दिग्विजय सिंह के बयान पर टिप्पणी करना ही अपने आप में समय बर्बाद करना।