3 युवकों से की साढ़े तीन लाख की लूट ,चोरों को रोकने पर मारा चाकू

उज्जैन। महिदपुर से स्क्रेप सौदे के साढ़े तीन लाख रुपए लेकर आरहे तीन युवकों को महिदपुर और नागदा के बीच बोरखेड़ी के पास छह बदमाशों ने लूट लिया। बदमाशों ने दो पल्सर से इनकी बाइक ओवरटेक की और एक युवक पर चाकू से हमला कर रुपया वाला बेग छीन लिया ।

नागदा की चंबलसागर कॉलोनी का शोएब पिता अयूब अपने दो दोस्तों शावेज और राईद के साथ महिदपुर की एक स्क्रेप फैक्टरी से साढ़े तीन लाख रुपए का भुगतान लेकर लौट रहा था। उसके रतलाम में रहने वाले फूफा भूरू ने कंपनी को स्क्रेप बेचा था। साढ़े तीन लाख रुपए एक बेग में रखे थे। महिदपुर से नागदा की तरफ आते समय बोरखेड़ा से काली एवं लाल पल्सर मोटरसाइकिल से छह बदमाशों ने इनका पीछा करना शुरू किया। लूट और अनहोनी की आशंका में गाड़ी चला रहे शावेज ने तेजी से बाइक भगाई। लेकिन बदमाशों ने मोएन के पास ओवरटेक कर बाइक रोक ली। बदमाशों ने रुपए से भरा बेग छीनने की कोशिश की तो शोएब ने उन्हें रोकना चाहा। जिसके बाद बदमाशों ने शोएब की जांघ में और कंधे पर चाकू से वार किया। बेग छीनने के बाद बदमाश भाग निकले। शोएब , शावेज और राईद जैसे-तैसे नागदा थाने पहुंचे यहां पुलिस ने आवेदन लेकर जांच शुरू की।

सतेंद्र कुमार शुक्ल एसपी ने बताया कि पुलिस टीम के द्वारा उस जगह जा कर तहकीकात की गई जहां वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने यह भी बताया है की उन्हें कुछ सबूत मिले है। जिसके आधार पर चोरों का पता लगाया जा रहा है ।