//

उज्जैन में दर्दनाक हादसा, बाइक पलटने से दो मासूम की मौत, पीएम को लेकर माता-पिता ने किया हंगामा

Start

उज्जैन। सोमवार की दोपहर देवास रोड पर हामूखेड़ी के समीप एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया जिसमें दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। दरअसल हादसा बाइकनुमा छकड़ा के पलटने से हुई। बाद में दोनों मासूम बच्चों का पीएम नहीं कराने को लेकर उनके मां बाप ने अस्पताल में जमकर हंगामा मचाया।

छकड़ानुमा थी बाइक

दरअसल हामूखेड़ी में रहने वाला रतनलाल अपनी पत्नी रेखा और 7 साल की मासूम बेटी राधा और 3 महीने के बेटे सन्नी को अपनी छकड़ानुमा बाइक पर बैठाकर अपनी ससुराल महिदपुर से हामूखेड़ी उज्जैन आ रहा था, हमु खेड़ी में घर के पहले पहुंचने से पहले सामने से आ रहे एक ट्रक से बचने के लिए रतन ने अपनी छकड़ानुमा बाइक एकदम मोड़ दी जिससे उसकी बाइक पलटी खा गई और बाइक के नीचे उसकी मासूम बेटी राधा और 3 माह का बेटा दब गया जिसे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई दोनों मां बाप अपने मासूम बच्चों को अस्पताल लेकर आए लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

मुश्किल से पीएम के लिए हुए राजी

ऐसे में जैसे ही डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित किया तो दोनों मां बाप मृत बच्चों को लेकर घर की ओर रवाना हो गए ऐसे में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने पुलिस को सूचित कर दिया सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई पुलिस दोनों मासूम बच्चों का नियमानुसार पीएम कराने को कहा पर रतन और उसकी पत्नी पीएम कराने को लेकर तैयार नहीं थे ऐसे में उन्होंने हंगामा मचा दिया ऐसे में बीच सड़क पर पुलिस और उनके भी काफी देखता हंगामे जैसी स्थिति बनी रही बाद में समझाइश देने के बाद दोनों मां बाप पीएम कराने को राजी हुए और दोनों बच्चों के शव फिर से अस्पताल लाए गए जहां उनका पीएम कराया गया।