नगर का विकास मेरी पहली प्राथमिकता – अध्यक्ष बंटी डामोर

थांदला स्ट्रीट लाइट

थांदला. थांदला में बायपास रोड पर लाइट की व्यवस्था ना होने से नागरिकों को रात्रि में परेशानी का सामना करना पड़ता था। नगर के अधिकांश लोग इसी रोड पर सांयकाल में वाक करने आते है।

ऐसी स्थिति में रोड पर लाइट की कोई व्यवस्था ना होने से परेशान नागरिकों ने परिषद अध्यक्ष से स्ट्रीट लाइट की मांग की थी, चुकी वर्षा ऋतु के प्रारंभ होने से विभागीय स्वीकृति व निविदा के कार्य को संपादन करने में समय लगता इसलिए अध्यक्ष द्वारा तत्काल विचार विमर्श कर वैकल्पिक व्यवस्था बतौर पुराने पोल लगा कर 03 दिन में ही बिना खर्च के ही। 16 पोल पर एलईडी लैंप से रोड को अंधेरे से मुक्त कर दिया।

नगर परिषद अध्यक्ष बंटी डामोर, सांसद प्रतिनिधि दिलीप कटारा, भाजपा जिला उपाध्यक्ष विश्वास सोनी, युवा पार्षद गजेंद्र चौहान, आंचलिक पत्रकार संघ जिलाध्यक्ष सुधीर शर्मा, समाजसेवी अली सेठ, अनिल भंडारी, प्रफुल तलेरा, लक्ष्मण राठौड़ आदि मौजूद रहे।

कार्यक़म में सर्वप्रथम पत्रकार सुधीर शर्मा ने विघुत पोल की पूजन अर्चना कर कहा कि परिषद अध्यक्ष अपने वादे को निभाते हुए नगर विकास में एक और जनहित के कार्य को कर यह साबित कर दिया कि परिषद नगर विकास में पूर्णरूपेण दृढ़ संकल्पित है। कार्यक़म में विशेष रूप से उपस्थित सांसद प्रतिनिधि दिलीप कटारा ने श्रीफल चढ़ा कर कार्यक़म में सहभागिता की।

कार्यक़म में परिषद अध्यक्ष बंटी डामोर ने बताया कि नगर के नागरिकों विशेष रूप से माता, बहनों के आग्रह पर अस्थायी रूप से पोल लगा कर अभी व्यवस्था की है दीपावली पूर्व विधिवत बायपास का सौन्दर्यीकरण कर रोशन करेंगे। अभी इस कार्य मे परिषद का किसी भी तरह का कोई व्यय नही किया गया। परिषद कर्मी की मेहनत से आज रोड जगमगा रहा है। कार्यक़म में भाजपा नेता विश्वास सोनी ने कहा कि बिना खर्च के अध्यक्ष द्वारा नगर हित मे सर्वोच्च कार्य किया है। जो कि प्रसंसनीय है।  

कार्यक़म में परिषद नेता प्रतिपक्ष लक्ष्मण राठौर ने कहा कि नगर विकास में हम परिषद के साथ है 16 पोल लगा कर प्रकाश की व्यवस्था करना वो भी बिना व्यय के तारीफे काबिल है। समाजसेवी प्रफुल तलेरा ने कहा कि नगर की अधिकांश जनता बायपास रोड पर घूमने जाती है, प्रकाश की व्यवस्था ना होने से महिलाओं में डर रहता था।

कार्यक़म में परिषद के यसदीप अरोरा, विघुत प्रभारी रमेश डामर, रायमल, मेहबूब सहित पत्रकार गण शहादत खान, जावेद, नीलिमा डाबी, राजू धानक, शाहिद खान, जमील खान उपस्थित रहे।

मृदुभाषी के लिए थांदला से शाहिद खान की रिपोर्ट