//

IPL पर लाखों का सट्टा लगाने वाले जुआरीयाें को क्राइम ब्रांच ने दबोचा

इंदौर। Ipl मैच के शुरू हाेते ही जुआरीयाें के द्वारा एक बार फिर Ipl पर सट्टा लगाया जा रहा था  क्राइम ब्रांच ने लसूड़िया इलाके मे कारवाई करते हुए चार आरोपियों को पकड़ा है। इनके पास से लाखों के हिसाब-किताब के साथ टीवी, 9 मोबाइल, तीन बाइक और 20 हजार से अधिक की नकदी मिली है।

एएसपी गुरु प्रसाद पाराशर के मुताबिक चिकित्सक नगर में IPL के ऑनलाइन सट्टे को लेकर कार्रवाई की गई थी, जिसमें आदिनाथ प्राईड के फ्लैट नंबर 104 से पंकज पुत्र ओकारसिंह राजपूत निवासी अंबिकापुरी एअरपोर्ट रोड़, विशाल पुत्र ओमप्रकाश गुप्ता सुविधि नगर, पीयूष पुत्र प्रदीप मुकुट निवासी सिद्धार्थ नगर गांधीनगर और कपिल पुत्र माखन चौधरी निवासी मिर्जापुर नेमावर रोड जिला देवास को पकडा है।

आरोपियों के पास से 20 हजार रुपए नकदी, टीवी, तीन बाइक और 9 मोबाइल व लाखों का हिसाब-किताब मिला है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह कई सालों से सट्टे के कामों से जुड़े हैं। जिसमें रोहित बघेल निवासी आम्रकुंज कालोनी एरोड्रम रोड इंदौर की लाइन से सट्टा ले रहे थे रोहित बघेल ने डेढ़ वर्ष पहले फ्लैट 15 हजार रुपए प्रतिमाह किराए पर पकड़ाए आरोपी पंकज के नाम से ले रखा है।