//

3 साल की मासूम का उठा ले गया आरोपी ,नदी किनारे ले जाकर किया दुष्कर्म

गुना। गुना जिले के बजरंगगढ़ गांव में एक 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गांव का ही रहने वाला युवक मासूम को उस समय उठाकर ले गया जब वह अपने घर में दादा-दादी और पिता के साथ सो रही थी। इस जघन्य अपराध की जानकारी बजरंगढ़ पुलिस को मिली तो वह भी दंग रह गई।

बतादें कि बजरंगगढ़ थाने के मंगवार निवासी पूरन परिहार ने अपनी हवस मिटाने के लिए उसी के गांव में परिजनों के साथ सो रही 3 वर्षीय बालिका को रात 12ः30 बजे घर से उठा लिया। आरोपी पीड़ित बालिका को गांव के बाहर सिंध नदी के किनारे ले गया और उसके साथ दुष्कर्म जैसा घिनौना कृत्य किया। कुछ समय बाद जब पीड़िता की दादी को यह आभास हुआ कि उनकी पोती घर में नहीं है तब परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की और गांव के बाहर उसकी रोने की आवाज सुनाई दी। जिसे सुनकर ग्रामीण नदी किनारे पहुंचे और परिजनों ने बालिका से पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आ गया। इसके बाद ग्रामीण रात 2ः30 बजे सीधे बजरंगढ़ थाने में पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

मामले की गंभीरता को देखते हुए गुना एसपी राजीव कुमार मिश्रा भी सुबह गांव में पहुंच गए और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पूरा बल लगा दिया। कुछ ही घंटों में पुलिस ने हैवानियत की हद पार करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब आरोपी को गिरफ्तार किया तो ग्रामीण इतने गुस्से में थे की मौके पर ही इंसाफ की मांग करने लगे। गांव का हर शख्स कह रहा था की दुष्कर्म का आरोपी इंसानी प्रवृत्ति का नहीं हो सकता।

ब्यूरो रिपोर्ट मृदुभाषी न्यूज गुना