////

Tandav Controversy: उज्जैन में सैफ अली खान का फूंका पुतला, संत अवधेश पूरी ने दिया विवादित बयान

राष्ट्रीय हिन्दू सेना के अध्यक्ष और संत अवधेश पूरी ने आपत्तिजनक बयान दिया है।

Start

उज्जैन: थाना माधवनगर क्षेत्र अंतर्गत टावर चौक पर वेब सीरीज तांडव में हिन्दू देवी देवताओं के अपमान के खिलाफ राष्ट्रीय हिन्दू सेना के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने अभिनेता सैफ अली खान का पुतला फूंका और पोस्टर पर चप्पलें बरसाई। प्रदर्शनकारियों ने सैफ अली खान मुर्दाबाद के नारे लगाए, इस बीच राष्ट्रीय हिन्दू सेना के अध्यक्ष और संत अवधेश पूरी का विवादित बयान भी सामने आया है।

संत अवधेश पूरी ने दी जिंदा जलाने की धमकी

राष्ट्रीय हिन्दू सेना के अध्यक्ष और संत अवधेश पूरी का कहना है कि भगवान शिव का अपमान करने वाले यदि यहां आ जाएं तो हम बताएं कि हिन्दू कौन है, अभी तो पुतला जलाया है हम उनको भी जला देंगे, गौरतलब है डायरेक्टर अली अब्बास के निर्देशन में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई वेब सीरीज तांडव में भगवान शिव और अन्य देवी देवताओं पर कलाकारों ने आपत्तिजनक टिप्पणी की है, जिसको लेकर देश भर के हिन्दू संगठन और हिन्दू समाज में आक्रोश है।

हर जगह हो रहा है वेब सीरीज का विरोध

हाल ही में प्रदेश की बात करें तो जबलपुर में अभिनेता सैफ अली खान और अब्बास आली के खिलाफ एक FIR दर्ज की गई है जिसके बाद हर जिले, तहसीलों में पुतला दहन कर विरोध जताया जा रहा है। हालांकि विरोध को बढ़ता देखकर डायरेक्टर अली अब्बास ने माफी मांग ली है, लेकिन विरोध कर रहे लोग एफआईआर दर्ज करवाने की मांग पर अड़े हुए हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने इस वेब सीरीज का जबर्दस्त विररोध किया है।