////

चाकूबाजी में छात्र के पेट में रह गया चाकू, जानिए कैसे बची जान

आपसी विवाद के बाद बदमाशों ने छात्र को चाकू मारा।

इंदौर। इंदौर में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं कुछ ऐसा ही मामला खजराना थाना क्षेत्र के हिना पैलेस बिलाल मस्जिद के पास हुआ, जहां मेडिकल पर दवा लेने के लिए जा रहे हैं एक छात्र पर तीन से चार बदमाशों ने मारपीट कर चाकू से हमला कर दिया।

दवाई लेने जा रहे छात्र पर किया हमला

शहर में एक बार फिर बदमाशों ने चाकूबाजी की वारदात की है। बदमाशों ने एक छात्र को अपना निशाना बनाया है। वारदात के वक्त छात्र दवाई लेने के लिए घर से निकला था। घर से निकलते ही बदमाशों ने उसको निशाना बनाया और चाकू से हमला कर दिया। चाकू छात्र के पेट में ही रह गया। छात्र को तत्काल घायल अवस्था में उपचार के लिए एम वाय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने कई घंटों के ऑपरेशन के बाद चाकू को पेट से बाहर निकाला।

कहासूनी के बाद हुई चाकूबाजी

दरअसल मामला देर रात खजराना थाना क्षेत्र के हिना पैलेस बिलाल मस्जिद के पास का है। ग्यारहवीं क्लास का छात्र नोमान अपने घर से दवा लेने के लिए निकला था तभी घर के चौराहे के पास मोहसिन, नोमान के साथ बदतमीजी करने लगा। नोमान ने जब इस बात पर मोहसिन का विरोध किया तो गुस्से में आए मोहसिन ने अन्य तीन साथियों के साथ मिलकर छात्र नोमान से मारपीट कर धारदार चाकू पेट में मार दिया और फरार हो गए। घटना के वक्त चाकू छात्र नोमान के पेट में ही रह गया तत्काल आसपास के लोग घायल छात्र को उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे जहां कई घंटों के ऑपरेशन के बाद चाकू छात्र नोमान के पेट से निकाला गया घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।