/////

Tandav Controversy: ‘तांडव’ पर भाजपा नेता हुए सख्त, उद्धव सरकार को दी ये चेतावनी

Tandav Controversy: महाराष्ट्र भाजपा ने उद्धव सरकार से सख्त कदम उठाने की मांग की है।

Tandav Controversy: वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। भाजपा नेताओं ने चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि वेब सीरीज को बनाने वाली कंपनी अमेजन के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं हुई तो उनका विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।

अमेजन की माफी पर्याप्त नहीं

महाराष्ट्र भाजपा के नेता राम कदम ने कहा है कि 5 घंटों से अमेजन के साथ हमारी लगातार बातचीत हुई है और कंपनी को अपने कृत्य पर शर्मिंदा होते हुए माफी मांगना पड़ी है, लेकिन माफी मांगना पर्याप्त नहीं है। जब तक इस मामले में जिम्मेदार लोगों को जेल नहीं भेज दिया जाता हमारा आंदोलन जारी रहेगा। भाजपा ने महाराष्ट्र सरकार को चेतावनी दी है कि वो अगले 3 दिनों में वेब सीरीज बनाने वाली कंपनी अमेजन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाएं, नहीं तो उनका विरोध-प्रदर्शन जारी रहेगा।

भाजपा ने की एफआईआर दर्ज करवाने की मांग

वहीं विवाद को बढ़ता देखकर वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने धार्मिक आस्था के आहत होने को लेकर माफी मांग ली है। वहीं भाजपा के मीडिया प्रमुख विश्वास पाठक ने कहा कि उद्धव ठाकरे को इस मामले में तुरंत एक्शन लेने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि शिवसेना अपने हिंदुत्व के मुद्दे को भूल गई है। अब उसको हिंदुओं की भावनाओं की परवाह नहीं है। अब वो ऐसी पार्टियों के साथ सत्ता में काबिज है जो हिंदूओं की भावनाओं का सम्मान नहीं करती हैं।

‘तांडव’ का देशभर में हुआ विरोध

गौरतलब है वेब सीरीज ‘तांडव’ में हिन्दू देवी-देवताओं के अपमान और जातिगत भावनाओं को भड़काने के गंभीर आरोप लगे हैं। वेब सीरीज के खिलाफ वेब सीरीज के अलावा देश के विभिन्न हिस्सों में भी विरोध-प्रदर्शन हुए हैं। लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में वेब सीरीज के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है।