//

सपा सांसद ने कोरोना के लिए मोदी सरकार को ठहराया जिम्मेदार और कहा, ‘अल्लाह के सामने रोकर गिड़गिड़ाने से कोविड होगा खत्म’

Start

संभल: कोरोना वायरस से फैली महामारी ने कई आशियानों को उजाड़ दिया है। देश-दुनिया में कई लोगों को जिंदगीभर का दर्द दिया है और हंसते-खेलते परिवारों को तहस-नहस कर दिया है, लेकिन असहनीय दुख, शोक और संताप के माहैौल में कुछ राजनेता अनर्गल बयानबबाजी कर लोगों की तकलिफों को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं। सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने एक बार पिर बेहद आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा है कि अल्लाह के सामने रोकर गिड़गिड़ाकर माफी मांगने से कोरोना खत्म हो जाएगा।

सरकार की गलतियों का नतीजा है कोरोना

समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन के विवादित बयांन के बाद अब संभल में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि कोरोना कोई बीमारी नहीं है. कोरोना बीमारी होती तो दुनिया में इसका इलाज भी होता। ये तो सरकार की गलतियों की वजह से अजादे इलाही है जिसका खात्मा अल्लाह के सामने रोकर गिड़गिड़ाकर अपनी गलतियों की माफी मांगने और दुआ करने से ही हो सकता है।

शरीयत से छेड़छाड़ की वजह से आई आसमानी आफत

शफीकुर्रहमान बर्क की बेलगाम बयानबाजी यहीं नही रुकी और उन्होंने मोदी सरकार पर गंभीर बेतुके आरोप लगाते हुए कहा कि मौजूदा सरकार ने शरीयत से ही छेड़छाड़ नहीं की है, लड़कियों को पकड़वा कर दुष्कर्म करवाने मॉब लीचिंग और तमाम जुल्म ज्यादतियां की हैं, जिसकी वजह से करोना जैसी आसमानी आफत सामने है। बर्क ने कहा कि हमने मुस्लिमों के लिए मस्जिदों और ईदगाहों में नमाज पढ़ने और दुआ करने के लिए सरकार से मांग भी की थी लेकिन सरकार ने हमारी मांग नहीं मानी। इन गलतियों की वजह से आज तमाम आसमानी आफतें सामने हैं।