सोसायटी के सुरक्षा गार्डों ने बेरहमी से रहवासी को पीटा, देखें वीडियो

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 100 स्थित लोट्स बुलेवर्ड सोसायटी में पीडि़त कारोबारी और उसके बेटे को बेरहमी से पीटने वाले आठ आरोपी गार्ड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

एडीसीपी नोएडा जोन रणविजय सिंह ने बताया कि आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह सभी आरोपी लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी की सुरक्षा में लगी CISS ब्यूरो प्राईवेट सिक्योरिटी एजेंसी के कर्मचारी हैं।

गार्डो ने लाठी-डंडों से पिता-पुत्र पर हमला कर दिया

पुलिस के मुताबिक एचपी प्रोडेक्ट का कारोबार करने वाले सुरेश कुमार सेक्टर 100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में 17वीं मंजिल पर परिवार के साथ रहते हैं। बुधवार सुबह वह अपने फ्लैट में इंटरनेट लगवाने के लिए टावर के शाफ्ट की चाबी मांगने के लिए सोसायटी के गेट पर स्थित सिक्योरिटी गार्ड रूम में गए थे। उनका आरोप है कि मंगलवार को फ्लैट में इंटरनेट कनेक्शन लगाने आये व्यक्ति को शाफ्ट की चाबी देने से गार्डों ने मना कर दिया था। इस मामले में बुधवार को सुरेश कुमार अपने बेटे सुबोध के साथ गार्डों से बात करने के लिए सिक्योरिटी रूम में गए थे तभी वहां पर उनकी गार्डों से कहासुनी हो गई। इससे नाराज होकर गार्डो ने लाठी-डंडों से सुरेश और उसके बेटे सुबोध पर हमला कर दिया। घटना में सुरेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

एडीसीपी-सख्त कार्रवाई की जाएगी

एडीसीपी नोएडा जोन रणविजय सिंह ने आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह सभी आरोपी लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी की सुरक्षा में लगी सीआईएसएस ब्यूरो प्राईवेट सिक्योरिटी एजेंसी के कर्मचारी हैं। इनकी पहचान सिक्योरिटी इंचार्ज अनमोल राय, सिक्योरिटी गार्ड कृष्णकांत शुक्ला, जावेद, विक्रान्त तोमर, पवन कुमार, दिनेश कुमार, पकंज तिवारी और कुशल पालीवाल के रूप में हुई है। एडीसीपी ने बताया कि सोसाइटी के अध्यक्ष तेज प्रकाश और सेक्रेटरी संजय सिंह का नाम भी एफआईआर में शामिल है। इनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी। सोसाइटी में लगे सीसीटीवी की फुटेज से हमला करने वाले अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।