//

सिद्धू के सलाहकार मुस्तफा का कैप्टन पर हमला, अगर गद्दार कहेंगे तो मैं पूरी किताब खोलूंगा

Start

चंडीगढ़ । नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर रविवार को जमकर हमला बोला। मोहम्मद मुस्तफा ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू कोई गद्दार नहीं है। अगर कैप्टन अमरिंदर सिंह उन्हें गद्दार करेंगे तो मैं पूरी किताब खोलूंगा। कैप्टन का निशाना सिद्धू नहीं बल्कि गांधी परिवार है। मैं कैप्टन अमरिंदर सिंह को गांधी पर को निशाना बनाने की अनुमति नहीं दूंगा।

कैप्टन ने सिद्धू को बताया आपदा

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सीएम पद से इस्तीफा देने के साथ ही प्रदेश कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू के लिए दिक्कतें खड़ी कर दीं हैं। परोक्ष तौर पर उन्होंने सिद्धू को पंजाब सूबे की सुरक्षा के लिए खतरा करार दिया है। उनका कहना है कि नवजोत सिद्धू कांग्रेस में एक आपदा की तरह हैं। कांग्रेस को उनको अध्यक्ष नहीं बनाना चाहिए था।

पाक प्रेम पर उठाए सवाल

सिद्धू पाकिस्तान सेना प्रमुख बाजवा और वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान के मित्र हैं। अगर उनको सीएम बनाया गया तो इसका विरोध करूंगा। अमरिंदर सिंह ने कहा कि पंजाब सरहदी सूबा है, जहां सीमा पार से अस्थिरता पैदा करने के लिए हथियार भेजे जा रहे हैं। इसके अलावा पाकिस्तान से ड्रग्स की खेप लगातार आ रही हैं। ऐसे में मैं पंजाब की सुरक्षा के लिए लड़ता रहूंगा। कैप्टन ने कहा कि मुख्यमंत्री के तौर पर नवजोत सिद्धू उन्हें बिल्कुल मंजूर नहीं हैं, क्योंकि यह व्यक्ति पंजाब के लिए तबाही है। उन्होंने कहा कि सिद्धू कैबिनेट मंत्री के तौर पर अपना विभाग तो संभाल नहीं सके, पंजाब को क्या संभालेंगे।