/

सिद्धार्थ की जगह आयुष शर्मा को शेरशाह के रूप में देखना चाहते थे सलमान, जानिए फिर क्या हुआ

नई दिल्ली. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म शेरशाह में अपने प्रदर्शन के लिए लगातार प्रशंसा बटोर रहे हैं, जो कारगिल के युद्ध-नायक कैप्टन विक्रम बत्रा पर एक बायोपिक है, एक समय था जब चीजें वास्तव में उनके लिए तीतर- बीतर हो सकती थीं। एक दैनिक के साथ अपने नवीनतम साक्षात्कार में, शब्बीर बॉक्सवाला, जिनके पास कैप्टन विक्रम बत्रा पर फिल्म बनाने का अधिकार था, उन्होंने खुलासा किया कि शेरशाह बॉलीवुड में आयुष शर्मा की पहली फिल्म हो सकती थी क्योंकि सलमान खान ने उनसे इसके लिए संपर्क किया था।

सिद्धार्थ को किसी के लिए भी रिप्लेस करना अनैतिक होता : शब्बीर

शब्बीर ने कहा कि सलमान शेरशाह का निर्माण करना चाहते थे, जिसमें आयुष मुख्य भूमिका निभा रहे होते, हालांकि तब तक बहुत देर हो चुकी थी क्योंकि उन्होंने सिद्धार्थ को भूमिका निभाने के लिए बत्रा परिवार से पहले ही बात कर ली थी। शब्बीर ने कहा, “सलमान ने मुझसे उस समय संपर्क किया जब मैं जंगली पिक्चर्स के साथ बातचीत कर रहा था। वह चाहते थे कि शेरशाह आयुष की पहली फिल्म हो और इसमें मेरे साथ साझेदारी करना चाहते थे।” उनका यह भी कहना था सिद्धार्थ को किसी अन्य अभिनेता के लिए छोड़ना बेहद अनैतिक होता।

बड़ी आसानी से समझ गए थे सलमान

उन्होंने बताया कि कैसे सिद्धार्थ पहले ही तस्वीर में आ गए थे और उन्हें रिप्लेस करना और परिवार का भरोसा तोड़ना किसी भी स्थिति में सही नहीं होता। शब्बीर ने कहा, “जब कैप्टन बत्रा के परिवार ने मुझे अधिकार दिए, तो यह मेरे लिए एक बड़ा क्षण था। उन्होंने मुझ पर बहुत भरोसा दिखाया, और मैं किसी भी कदम पर गलत नहीं होना चाहता था। मैंने मेरी दुर्दशा सलमान को बताई जो की वह बड़ी आसानी से समझ गए।