///

बुजुर्ग महिला को बांधकर लूटा, लेकिन उन्होंने कहा, बेटा प्रसाद खाकर जाना

सीसीटीवी में कैद हुई संदिग्धों की तस्वीर।

इंदौर। इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र की सिल्वर पैलेस कॉलोनी में दो बदमाशों ने दिनदहाड़े बुजुर्ग महिला को उसी के घर में बंधक बनाकर 70 हजार रुपए लूट लिए। पुलिस के अनुसार घटना बुधवार दोपहर 2 बजे की है। 80 साल की दिव्या पति लक्ष्मण लुल्ला अकेली रहती हैं। उनके तीनों बेटे शहर में अलग-अलग स्थानों पर रहते हैं। वे मां के घर आते-जाते रहते हैं।
बुजुर्ग महिला ने बताया दरवाजा खुला था, तभी दो युवक घुसे और लूट को अंजाम देकर फरार हो गए। हालांकि सीसीटीवी में कुछ संदिग्धों की तस्वीर कैद हुई है। पुलिस उसी आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर की लूटपाट

घटना अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र की सिल्वर पैलेस कालोनी की है, जहां दिनदहाड़े एक वृद्ध महिला को बदमाशो ने उनके घर मे बंधक बनाया और 70 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। महिला ने बताया कि बदमाशो के आने के बाद उन्होंने अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। फिर धमकाया कि जितना भी कैश है, वह निकाल दो। फिर बदमाशों ने उनकी चाबी छीनी। अलमारी से कैश निकाला। वृद्धा बोली कि तुम मेरे बेटे जैसे हो, मुझे खाली मत करो। फिर भी बदमाश नहीं माने। फिर वृद्धा ने उन्हें राधास्वामी कहा। इस पर एक बदमाश ने राधास्वामी कहकर जवाब दिया।

लूटने के बाद वृद्धा बोली सामान ले जा रहे हो तो ठीक लेकिन प्रसाद खा लो। तब एक बदमाश ने प्रसाद खाया, लेकिन दूसरे ने नहीं। फिर दोनों बदमाश भाग गए। फिलहाल पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पूरे मामले की जांच कर रही है।