///

Nawazuddin Siddiqui: मौजमस्ती की फोटो पोस्ट करने वाले सितारों पर भड़के नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कहा,’देश संकट में कुछ तो शर्म करो’

Start

Nawazuddin Siddiqui: भारत के ज्यादातर हिस्से इस वक्त कोरोना के कहर से कराह रहे हैं। हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है और बड़ी संख्या में लोग कोरोना की वजह से जान गंवा रहे हैं, लेकिन ऐसे मुश्किल दौर में भी कुछ फिल्मी सितारे विदेशों में एश कर रहे हैं और अपनी मौज-मस्ती की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। बॉलीवुड के इन सितारों की हरकत अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को नागवार गुजरी और उन्होंने ऐसी शख्सियतों को खूब खरी- खोटी सुनाई।

नवाजुद्दीन ने किया नाराजगी का इजहार

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी उन सितारों से खासे नाराज है जो इस मुश्किल दौर में विदेशों में बैठकर सैर-सपाटा कर रहे हैं और अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। कोरोना महामारी के इस दौर में मालदीव छुट्टियां मनाने पहुंच रहे सितारों से उन्होंने नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि ये सितार ऐसे वक्त में छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं जब पूरी दुनिया सबसे बड़े संकट में हैं. लोगों के पास खाना नहीं है और आप पैसे फेंक रहे हो. कुछ तो शर्म करो।

सितारों को सुनाई खरी-खोटी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि छुट्टियां मनाने जाना बुरी बात नहीं है, लेकिन इस तरह के हालात में सोशल मीडिया पर उसका दिखावा करना बेहद गलत है। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने मालदीव को तमाशा बना रखा है। मुझे नहीं पता कि उनका टूरिज्म इंडस्ट्री के साथ क्या रिश्ता है. लेकिन इंसानियत के लिए अपनी ये छुट्टियां अपने तक ही सीमित रखें.” नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस तरह उन नामचीन शख्सियतों को आड़े हाथों लिया है। गौरतलब है अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने सादगी भरे अंदाज के लिए बॉलीवुड और अपने प्रशंसकों में काफी फेमस हैं।