////

नरोत्तम मिश्रा ने कहा, राहुल गांधी वैक्सीन से डर गए हैं

विपक्ष पर कोरोना वैक्सीन पर राजनीति का भी लगाया आरोप।

भोपाल। बंगाल दौरे से वापस लौटे गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बंगाल की ममता सरकार तथा प्रदेश की विपक्षी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। मिश्रा ने कहा कि बंगाल में ममता तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है, लेकिन अब बंगाल में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

ममता के सांसद मां सीता पर करते हैं टिप्पणी

बंगाल सरकार पर पर हमला बोलते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ममता के सांसद मां सीता के बारे में टिप्पणी कर रहे है ये बहुसंख्यक हिन्दू समाज का अपमान है ताड़का के पक्ष का कोई व्यक्ति होगा तो वो ही ऐसी ही टिप्पणी करेगा। वहीं कोरोना वैक्सीन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियो से होने वाली चर्चा पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि आम जनता के जीवन की सुरक्षा के लिए प्रधानमंत्री जैसी कोशिश कर रहे है वह अनुकरणीय है। दूसरा पक्ष यह है कि वैक्सीन की आड़ में भ्रम ओर भय फैलाया जा रहा है। 120 देश हमारी वैक्सीन की डिमांड कर रहे है। जब भी राष्ट्र के सम्मान की बात आती है तब ये विपक्षीय लोग नीचा दिखाने का प्रयास करते है। ऐसी धूर्तता कहां से आती है पैदाइशी है या कोई कोर्स किया है।

राहुल गांधी वैक्सीन से डर गए हैं

भाजपा नेताओं के पहले वैक्सीन लगाए जाने की कांग्रेस की मांग पर गृह मंत्री मिश्रा ने कहा कि हम तो खुद गए थे वैक्सीन लगवाने। कांग्रेसियों को ये बोलने का अधिकार तब है जब वो पहले राहुल गांधी को वैक्सीन लगवा दे। राहुल गांधी घूमने गए है या वैक्सीन की डर से चले गए है। सीधी में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले पर बोलते हुए कहा कि सभी आरोपी गिरफ्तार हो गए है स्पेशल ट्रायल करवाएंगे ओर किसी भी दोषियों के बख्शा नही जाएगा।