/////

ज्वेलरी शॉप से चोरी कर निकले चोर को लोगों ने पकड़ा

सराफा क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदात हो रही है।

इंदौर। इंदौर के सराफा थाना क्षेत्र में एक ज्वेलर्स की दुकान में दो चोरों ने हाथ साफ करने का प्रयास किया, जिसका सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। चोर जैसे ही ज्वेलर्स की दुकान के बाहर निकलें के लोगों की उन पर नजर पड़ गई और उसके बाद लोगों ने आरोपियों को पकड़कर सराफा पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

सीसीटीवी फुटेज से मिले सुराग

सराफा क्षेत्र में लगातार चोरी के मामले सामने आ रहे है, कुछ दिन पहले भी ज्वेलर्स की दुकानों से 70 लाख का सोना कुछ लोग लेकर फरार हो गए थे, वही रविवार को भी सराफा में एक ज्वेलर्स की दुकान में दो बदमाशों द्वारा चोरी का प्रयास किया गया था, मगर पुलिस की सतर्कता से मात्र 15 मिनिट में ही चोरों को पकड़ लिया गया था। फिलहाल पुलिस के हाथ दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज हाथ लगे है जिसमे चोर चोरी करते हुए दिख रहा है।

पुलिस ने बढ़ाई चौकसी

चोरी की बढ़ती घटनाओं के बीच सराफा बाजार में पुलिस ने बाजार एसोसिएशन के साथ मिलकर एक एक्शन प्लान तैयार किया है जिसमें अब हर दुकान पर सीसीटीवी लगाना अनिवार्य किया जा रहा है। वही सराफा बाजार में जो चौकीदार है उनको पुलिस द्वारा हर एक चौराहे पर शस्त्र के साथ तैनात किया जाएगा वही गश्त को लेकर भी पुलिस अब चौकन्नी हो गई है।